उत्तराखंड

बड़ी खबर : भारतीय किसान यूनियन क्रांति के प्रदेश अध्यक्ष का धामी सरकार पर बड़ा प्रहार, कही ये बड़ी बात 

Join our WhatsApp Group

जोनी चौधरी, लक्सर प्रभारी
9548216591

भारतीय किसान यूनियन क्रांति के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र मनिनवाल ने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार गूंगी बहरी और अंधी हो गई है। उसे न कुछ सुनाई देता और न कुछ दिखाई देता। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के योगी सरकार ने भले ही गन्ना मूल्य में वृद्धि न की हो लेकिन वहां के किसानों के बिजली बिलों को माफ कर तो दिया है और त्युवबेल के कनेक्शन भी मुफ्त कर दिए गए है। खाद बीज में भी सब्सिडी बढाई है, वाहनों की खरीद के मामले में भी किसानों को छूट दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बस हादसा : सीएम की अफसरों को दो टूक, दायित्व निर्वहन में शिथिलता पर होगी कड़ी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों को राहत देने का काम किया है, उसी तरह उत्तराखंड की धामी सरकार को भी तुरंत किसानों के बिलों को माफ करना चाहिए और किसानों के कनेक्शन भी फ्री करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि धामी सरकार किसानों की मांगों पर ध्यान नहीं देती तो वह 14 मार्च को बड़ी तादाद में देहरादून पहुंच कर सरकार का घेराव करेंगे और सरकार के बजट सत्र को नहीं चलने देंगे। उन्होंने यह भी ऐलान किया इसके लिए चाहे उन्हें सरकार की लाठी खानी या फिर पड़े जेल जाना पड़े पर पीछे नहीं हटेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  डोईवाला : नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले अभियुक्त को पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया गिरफ्तार

यूनियन के जिला अध्यक्ष अनिल चौधरी ने किसानों की मांगों को लेकर रणनीति बन चुकी है, और वह लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। अकेले हरिद्वार से ही हजारों की तादाद में किसान 14 मार्च को देहरादून पहुंच कर सरकार के घेराव करने का काम करेंगे फिर चाहे सरकार उन पर मुकदमा दर्ज करे या जेल भेजे पीछे नही हटेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा : जन सुविधा केंद्र में अभी भी पुराने सिस्टम पर चल रहे हैं सभी कार्य : संजय पांडे 

वहीं इस प्रेस वार्ता में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र मनीनवाल, पंकज सैनी प्रदेश महासचिव, अनिल चौधरी जिलाध्यक्ष हरिद्वार, सुभाष चौधरी प्रदेश प्रवक्ता, दीपक कुमार जिला प्रभारी,अनुज चौधरी खानपुर ब्लॉक अध्यक्ष, सतवीर चौधरी युवा जिला प्रवक्ता, विनोद प्रजापति जी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, मोहम्मद फखरे आलम जी राष्ट्रीय महामंत्री, राहुल चौधरी सचिन चौधरी, आदि।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top