हिल न्यूज़

Tehri News : सुनार से धोखाधड़ी व चोरी की घटना का टिहरी पुलिस ने 06 घंटे के अंदर किया खुलासा, शतप्रतिशत माल के साथ 06 लोग दबोचे

Join our WhatsApp Group

रिपोर्ट, भगवान सिंह टिहरी गढ़वाल

सौरभ पंवार पुत्र स्वर्गीय यशवंत सिंह पंवार निवासी– ग्राम चवासेरा कस्बा व थाना घनसाली जनपद टिहरी गढ़वाल मोबाइल नंबर 7055964944 द्वारा दिनांक 9/6/2023 को थाना घनसाली पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरी दुकान पंवार ऑर्नामेंट हाउस कस्बा घनसाली से अज्ञात 01 पुरुष और 05 महिलाओं के द्वारा सोने के जेवरात कीमत तकरीबन ₹1,50,000 खरीदकर पैसों के बदले धोखाधड़ी से छलकर नकली चांदी की (गिलेट) के जेवरात दिए गए एवं सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए हैं।

प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना घनसाली पर तुरंत मु0अ0सं0 25/2023 धारा 420,379 भ0द0वि0 में अभियोग पंजीकृत किया गया मामले की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल के आदेशानुसार, एवम अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में तथा क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में थाना घनसाली पर अभियोग के सकुशल अनावरण हेतु एक टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा : सिटी बस का किराया बढ़ाए जाने पर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जताया कड़ा विरोध, सौंपा ज्ञापन

टीम द्वारा सी0सी0टी0वी0 चैक कर मुखबीर मामूर किए गये थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम द्वारा तत्काल मालमुलजीमान की बरामदगी हेतु के सुरागरस्सी व पतारस्सी करते हुए 6 घंटे के अंदर 06 नफर अभियुक्तगण को टिहरी डाइजर तिराहे से तकरीबन 300 मीटर आगे चंबा रोड पर स्थित नई टिहरी व्यू प्वाइंट से शत-प्रतिशत चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया ।

अभियुक्तगण शातिर अपराधी हैं जो गिरोह बनाकर दूरस्थ क्षेत्रों में ठगी/चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं अभियुक्तगणों के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है अभियुक्तगणों को आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा ।

यह भी पढ़ें 👉  अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस से पूर्व बुद्धा टेम्पल, देहरादून में किया गया योगाभ्यास

गिरफ्तार सुधा अभियुक्तगणों का विवरण :-

1– सागर पुत्र स्वर्गीय चंपू राम निवासी H N–175 गली नंबर– 14 मोहल्ला कमालपुर थाना मॉर्डन टाउन जनपद होशियारपुर पंजाब उम्र 36 वर्ष

2– किरन रानी पत्नी प्रेम कुमार निवासी मकान नंबर 540 कमला नेहरू कॉलोनी निकट काली मंदिर थाना कैंट जनपद
भटिंडा पंजाब उम्र 39 वर्ष

3– शांति पत्नी स्वर्गीय केशव निवासी HN–49 वार्ड नंबर 23 थाना किला मोहल्ला जिला लुधियाना पंजाब उम्र 68 वर्ष

4– कमला पत्नी स्वर्गीय रमेश निवासी गली नंबर 02 न्यू दीप विहार कॉलोनी थाना बस्ती चौक जनपद लुधियाना पंजाब उम्र– 50 वर्ष

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा : जन सुविधा केंद्र में अभी भी पुराने सिस्टम पर चल रहे हैं सभी कार्य : संजय पांडे 

5– आशा पत्नी चमन लाल निवासी H N – 576 कमला नेहरू कॉलोनी थाना कैंट जनपद भटिंडा पंजाब उम्र 58 वर्ष

6– गीता पत्नी राजेश निवासी HN–540/18 A गली नंबर 4 जसवंत नगर थाना बस्ती चौक लुधियाना पंजाब उम्र 45 वर्ष

बरामद संपत्ति का विवरण

1–पीली धातु के मंगलसूत्र– 05 अदद

2– पीली धातु की अंगूठी 04 अदद

3– पीली धातु की बाली –02 जोड़ी

4– पीली धातु की टॉप्स –03 जोड़ी

5– पीले धातु की नोज पिन 01 अदद

6– सफेद धातु की पाजेब 01 जोड़ी

7– सफेद धातु (गिलट) की ज्वेलरी–09.130 किलोग्राम
मूल्य लगभग 02 लाख रुपए

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top