उत्तराखंड

दुःखद : बारात में जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र सहित चार की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Join our WhatsApp Group

बारात में जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पिता-पुत्र सहित चार की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रुद्रपुर। रुद्रपुर में बारात की कार को कैंटर ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पिता व दो बेटे भी शामिल हैं। इसके अलावा एक नजदीकी रिश्तेदार की भी मौत हुई है। अचानक हुए इस हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर : स्वास्थ्य मंत्री से मिला नर्सिंग महासघं उत्तराखंड के पदाधिकारी, 1455 के लिए जल्दी खोला जायेगा पोर्टल

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के रॉयल रेजीडेंसी निवासी 62 वर्षीय रामदास मौर्य के बेहद करीबी रिश्तेदार विजय कुमार के बेटे ऋषभ की शादी थी। बारात रुद्रपुर से अयोध्या जा रही थी। गुरुवार तड़के रामदास अपनी निजी कार से अपने 25 वर्षीय बेटे सोनू मौर्य, 18 वर्षीय बेटे अंकुर मौर्य और एक अन्य रिश्तेदार 35 वर्षीय लेखराज के साथ घर से रौनाही अयोध्या बारात में जाने के लिए निकले, लेकिन किसे पता था कि ये सफर इन चारों की जिंदगी का आखिरी सफर बनने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने उच्च शिक्षा विभाग के अन्तर्गत एनएसई की गौरव योजना का किया शुभारंभ

गुरुवार की दोपहर जैसे ही कार लखनऊ हाईवे स्थित सीतापुर के नजदीक पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। हादसा होते ही कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार रामदास, सोनू मौर्य, अंकुर मौर्य और लेखराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी : मुख्यमंत्री ने चयनित 67 अभ्यर्थियों को बांटे नियुक्ति पत्र, खुशी से खिल उठे युवाओं के चेहरे

इधर हादसे की खबर घर पहुंची तो शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घर में कोहराम मच गया। मृतकों के रिश्तेदार घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा है। पीड़ित परिवार ने एक ही पल में परिवार के मुखिया समेत 3 सदस्यों को खो दिया। कॉलोनी के लोग भी गमगीन हैं।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top