बड़ी खबर : उत्तराखंड में नए सीएम बनने के बाद अब धामी का आया बड़ा बयान

बड़ी खबर : उत्तराखंड में नए सीएम बनने के बाद अब धामी का आया बड़ा बयान

देहरादून/ इंफो उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी को फिर से मौका मिला हैं ऐसे  में सीएम पुष्कर  सिंह  धामी ने राष्ट्रीय आला कमान को धन्यवाद  तो दिया ही साथ  ही सीएम ने साफ  कहा की आने  वाले 5 सालो के लिए उनका क्या विजन हैं।

मुझे उत्तराखण्ड राज्य के मुख्य सेवक’ का पुनः दायित्व दिए जाने पर मैं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री J. P. Nadda जी, केंद्रीय गृह मंत्री श्री Amit Shah जी व केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री Rajnath Singh जी सहित शीर्ष नेतृत्व का ह्रदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को इस ज़िम्मेदारी के लिए उपयुक्त समझा।

मैं प्रदेश की अपनी सभी माताओं-बहनों, बुजुर्गों और युवा साथियों को ये विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आशाओं और आकांक्षाओं को पूर्ण करने और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने हेतु मैं दृढ़ संकल्पित हूं। हम वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का विकल्प रहित संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं और मेरा प्रत्येक क्षण उत्तराखण्ड के विकास के लिए समर्पित रहेगा।

 

यह भी पढ़े : Breaking : टिहरी विधायक का देखें ये अंदाज, शपथ ली पहाड़ी भाषा मे, हर जगह सराहना। देखें वीडियो…

 

यह भी पढ़े : Miss Understanding : पति पर शक के चलते महिला ने ऋषिकेश के स्कूल पहुंचकर किया ड्रामा! मामला पुलिस तक पहुंचा,,

उत्तराखंड