Miss Understanding : पति पर शक के चलते महिला ने ऋषिकेश के स्कूल पहुंचकर किया ड्रामा! मामला पुलिस तक पहुंचा,,

Miss Understanding : पति पर शक के चलते महिला ने ऋषिकेश के स्कूल पहुंचकर किया ड्रामा! मामला पुलिस तक पहुंचा,,

इंफो उत्तराखण्ड/ऋषिकेश

ऋषिकेश के गवमेंट गर्ल्स इंटर कॉलेज में पहुंच कर एक महिला ने अपने अय्याश पति के चक्कर में ड्रामा कर दिया। वहां की एक महिला लेक्चरर पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए कीचड़ उछाला। यहां तक कि स्टूडेंट्स के सामने ही उसने महिला लेक्चरर से मारपीट भी कर दी। यह भी कहा कि इसका मेरे पति के साथ चक्कर चल रहा है, यह मुझे इस लेक्चरर के पति ने बताया है।

हंगामा मच गया, स्कूल की अन्य महिला स्टॉफ एकत्रित हुई और बताया कि आपको कोई गलतफहमी हुई है, ये तो शादीशुदा भी नहीं । महिला को लगा कि उसने गलती कर दी, लेक्चरर के पैरों में गिरकर माफी मांगने लगी। लेक्चरर ने केस कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन। एक की मौत व एक गंभीर घायल

पिछले माह 25 फरवरी को हुई इस शर्मनाक घटना से आहत महिला लेक्चरर ने ऋषिकेश थाने में स्कूल में आकर बेइज्जत करने और मारपीट करने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक घटना राजकीय बालिका इंटर कॉलेज ऋषिकेश में हुई।

25 फरवरी को सुबह 10.45 बजे मीता सब्बरवाल अपने पति राजू सब्बरवाल के साथ विद्यालय में आई और एक क्लास रूम में घुसकर वहां स्टूडेंट्स को पढ़ा रही महिला लेक्चरर को बिना पूछे-ताछे सीधे दो थप्पड़ मारे । कक्षा के अन्दर बोलने लगी कि ये मैडम मेरे पति के साथ घूमती है तथा इसके मेरे पति के साथ चक्कर है और ये सब बातें मुझे इसके पति ने बताई ।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : स्वास्थ्य मंत्री को सोशल मीडिया में मिली शिकायत तो अचानक औचक निरीक्षण पर पहुंचे अस्पताल। डॉक्टर और कर्मचारियों में हड़कंप

स्कूल में मौजूद अन्य टीचर्स ने मीता सब्बरवाल को महिला लेक्चरर के बारे में बताया कि वह तो शादी-शुदा ही नहीं है, उसका पति आपको ये सब कैसे बता सकता है। थोड़ी देर बाद मीता सब्बरवाल महिला लेक्चरर के पैरों मे पड़कर माफी मांगने लगी। लेकिन उसके इस कृत्य से महिला लेक्चरर की सरेआम बहुत बदनामी हुई और मानसिक आघात पहुंचा।

किसी महिला के कार्यस्थल पर पहुंच कर उस समय जब वह सरकारी ड्यूटी का निर्वहन कर रही हो उसका अपमान करना, मारपीट करना गंभीर प्रकृति का अपराध है। विद्यालय परिसर में आकर इस प्रकार बेइज्जती से आहत लेक्चरर ने मनोबल जुटाकर एफआईआर दर्ज करा दी है।

 

 

यह भी पढ़े: Viral Video : प्रदीप के जज्बे को देश कर रहा सलाम, हरभजन सिंह व हरीश रावत जैसे दिग्गजों ने बढ़ाया हौसला

यह भी पढ़ें 👉  इंसानियत : मसूरी में जाम में फंसी एंबुलेंस, स्थानीय लोगों व पीआरडी जवानों की कड़ी मशक्कत से निकाली गई एंबुलेंस

 

यह भी पढ़े: बड़ी खबर : देहरादून स्मार्ट सिटी को सेफ सिटी श्रेणी में मिला अवार्ड

 

यह भी पढ़े: बड़ी खबर : प्रोटेम स्पीकर व विधायकों की शपथ को लेकर हुआ नया आदेश जारी। पढ़े आदेश

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर बोले गए झूठे प्रकरण को लेकर हरीश रावत का बड़ा बयान। देखें वीडियो…

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : नए सीएम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान। देखें वीडियो…

 

यह भी पढ़े : बड़ी खबर : सीएम के नाम को लेकर यह नाम हुआ फाइनल! शाम तक हो जाएगी घोषणा : सूत्र

उत्तराखंड