बड़ी खबर : स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त 650 कर्मचारियों को सेवा से निकालने जाने में कांग्रेस ने सड़कों पर उतर कर किया विरोध : प्रदीप थपलियाल

बड़ी खबर : स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त 650 कर्मचारियों को सेवा से निकालने जाने में कांग्रेस ने सड़कों पर उतर कर किया विरोध : प्रदीप थपलियाल

गरीब कल्याण अन्न योजना बंद करने व स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त 650 कर्मचारियों को सेवा से निकाले जाने के सरकार के फरमान का कांग्रेस सड़कों पर उतर कर विरोध करेगी……प्रदीप थलिपयाल

जखोली/रुद्रप्रयाग। कोरोना काल में गरीब परिवारों को लाभान्वित करने वाली गरीब कल्याण अन्न योजना को आगामी वित्तीय वर्ष से बंद किये जाने के साथ ही कोरोना काल के दौरान स्वास्थ्य विभाग में नियुक्त करीब 650 एएनएम कर्मियों की 31 मार्च 2022 को सरकार के सेवा समाप्त करने के फरमान का कांग्रेस पार्टी पूर्ण रुप से विरोध करते हुये युवा बेरोजगारों के साथ खड़ी रहेगी।

रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके जखोली ब्लाक के क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए बयान जारी किया है कि यदि सरकार ने गरीबों को खाद्यान्न योजना से लाभान्वित करने वाली गरीब कल्याण अन्न योजना को बंद किया तो कांग्रेस इसके खिलाफ आन्दोलन करेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों में गरीब जनता से मुफ्त राशन के नाम पर पुनः सत्ता हासिल की है ओर अब विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के बाद गरीब कल्याण अन्न योजना बंद कर गरीब लोगों के साथ विश्वासघात किये जाने पर भाजपा की जनविरोधी सोच सामने आ गयी है।

प्रदीप थपलियाल ने कोविड संक्रमण की प्रथम व दूसरी लहर को रोकने के लिये नियुक्त 650 कर्मचारियों की सेवा समाप्त करने के सरकार के आदेश को भी अविलम्ब वापस लेने की मांग सरकार से की है, कहा ऐसा न होने पर उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि ऐसा न होने पर उन्होंने कहा कि वे कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ सड़क से लेकर विधानसभा का घेराव करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव युवा बेरोजगारों के विरोधी रही है,किन्तु अब यदि सरकार ने युवा बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो इसका मुँहतौड़ जबाव दिया जायेगा।

स्वास्थ्य