उत्तराखंड

ब्रेकिंग : मूसरी में दुकानदार व पर्यटक के बीच पेटीज के रेट को लेकर हुई जमकर हाथापाई। देखें वीड़ियों

Ad

मसूरी/ इंफो उत्तराखंड

मसूरी में देर शाम पर्यटक व दुकानदार के बीच पेटीज के रेट को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई, और दुकानदार सहित आसपास खड़े लोग भी पर्यटक पर टूट पड़े। वहीं आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इन दारोगाओं को मिला प्रमोशन का तोहफा (police promotion), देखें आदेश

देखें वीडियो: –

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम को मसूरी के कुलड़ी पुलिस चैकी के समीप एक पर्यटक व दुकानदार के बीच पेटीज के रेट को लेकर कहासुनी हो गई। वहीं देखते ही देखते इन दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि दुकानदार समेत आसपास खड़े लोग भी पर्यटक पर हावी हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  "परीक्षा पर चर्चा" कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख महेन्द्र राणा (Mahendra Rana) ने किया प्रतिभाग, छात्र-छात्राओं को दिया ये मूल मंत्र

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हो रही हाथापाई को शांत कराया। वहीं इस हाथापाई का वीडियों सीसीटीवी में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : प्रशासनिक अधिकारियों से वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के पदों पर विभागीय पदोन्नति को लेकर जारी हुआ बड़ा आदेश, पढ़ें आदेश 

पुलिस ने बताया कि मसूरी में देर शाम को पर्यटक के साथ मारपीट करने वाले दुकानदारों को कोतवाली लाया गया है, जहां दुकानदार का चालान भी किया गया है।

Ad
Ad
To Top