ब्रेकिंग : टिहरी के इस विद्यालय में आठ छात्र समेत एक शिक्षक मिला कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

ब्रेकिंग : टिहरी के इस विद्यालय में आठ छात्र समेत एक शिक्षक मिला कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

टिहरी गढ़वाल/ इंफो उत्तराखंड 

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां टिहरी के राजीव गांधी नवोदय विद्यालय देवलधार के आठ छात्र और एक शिक्षक कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डां. जगदीश जोशी, चिकित्सा अधीक्षक श्रीदेव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय डॉ. अनिल नेगी ने बताया कि राजीव गांधी नवोदय विद्यालय से अध्ययनरत छात्रों की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर विभाग ने विद्यालय में 24 जुलाई को 190 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया था।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : मंत्री की फटकार से हरकत में आया स्वास्थ्य महकमा, NHM कार्मिकों के वेतन भत्तों के लिए जारी किये 90 करोड़ की धनराशि : धन सिंह 

जिसमें से आठ छात्र और एक शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमित बच्चों व शिक्षक को विद्यालय के हॉस्टल के अलग कमरों में आइसोलेट रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : मंत्री की फटकार से हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, NHM कार्मिकों के वेतन भत्तों के लिए जारी किये 90 करोड़ की धनराशि : धन सिंह 

उनकी मॉनीटरिंग की जा रही है। संक्रमित लोगों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। विभाग द्वारा यह भी देखा जा रहा है कि यह संक्रमण किसी बाहर से आए व्यक्ति द्वारा तो नहीं हुआ। प्रधानाचार्य को विद्यालय परिसर में कोरोना संक्रमण गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कहा गया है।

स्वास्थ्य