दु:खद : ज्योलीकोट में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक गिरा गहरी खाई में। दो लोग घायल

दु:खद : ज्योलीकोट में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक गिरा गहरी खाई में। दो लोग घायल

नैनीताल: ज्योलीकोट में गैस सिलेंडर से भरा ट्रक खाई में जा गिरा। इस हादसे में 2 लोग घायल हो गए हैं। घायलों के लिए एसडीआरएफ के जवान देवदूत बनकर सामने आए। एसडीआरएफ की टीम ने कटर से ट्रक को काटकर घायलों को खाई से बाहर निकाला।

बागेश्वर से खाली गैस सिलेंडर हल्द्वानी लेकर आ रहा ट्रक ज्योलीकोट के पास 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को एसडीआरएफ और स्थानीय लोग निकाल कर प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र लाये। गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।ज्योलीकोट थाने के प्रभारी एसआई नरेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में बागेश्वर कपकोट निवासी ट्रक चालक नीरज व परिचालक उमेश सिंह घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि दोनों को काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। एसडीआरएफ के जितेंद्र गिरि ने बताया कि उन्हें ज्योलीकोट पुलिस के द्वारा ट्रक खाई में गिरने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम के द्वारा खाई में उतर कर दोनों घायलों को बाहर निकाला गया। उन्होंने कहा कि गनीमत रही कि गैस सिलेंडर खाली थे, जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अगर गैस सिलेंडर भरे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

उत्तराखंड