बिग ब्रेकिंग/उत्तराखंड : सेल्फी लेने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, पैर फिसलने से गंग नहर में डूबे दो दोस्त। तलाश में जुटी पुलिस

बिग ब्रेकिंग/उत्तराखंड : सेल्फी लेने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, पैर फिसलने से गंग नहर में डूबे दो दोस्त। तलाश में जुटी पुलिस

इंफो उत्तराखंड न्यूज डेस्क –

गंगनहर किनारे सेल्फी ले रहे चार दोस्तों में से दो गंगनहर में डूबकर लापता हो गए। दोनों को डूबते देख दो दोस्तों ने शोर मचाया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, हादसे के सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार, भरत (21) निवासी मोदीपुरम, मेरठ, संदीप (27) निवासी हवेली के पास, बागपत, अभिषेक जैन (21) निवासी चौहान एंक्लेव बागपत और राकेश (46) निवासी बड़ौत रोड, बागपत शुक्रवार की सुबह कार से मसूरी जा रहे थे। सुबह करीब चार बजे वह रुड़की पहुंचे। यहां उन्होंने सोलानी पार्क के पास अपनी कार रोक दी।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां नदी में डूबने से दो युवकों की मौत। परिवार में मचा कोहराम

अचानक पैर फिसल गया और वह गंगनहर में डूब गए युवा

चारों दोस्त कार से नीचे उतरकर गंगनहर किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इस बीच भरत और संदीप का अचानक पैर फिसल गया और वह गंगनहर में डूबने लगे। अभिषेक और राकेश ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों गंगनहर के तेज बहाव में बहकर लापता हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  खुलासा : यहां बच्ची के साथ दुष्कर्म करने व उसके बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

अपने दोस्तों को डूबते देख दोनों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों के परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉  Live : CM धामी का रुद्रपुर में सम्मान समारोह से सीधा प्रसारण, देखें वीडियो

सूचना मिलते ही परिजन रुड़की पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उधर, परिजनों ने हादसे को संदिग्ध मानते हुए पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की मांग की। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी डीप कुमार ने बताया कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही गंगनहर में डूबे युवकों की तलाश के लिए ऋषिकेश से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों की तलाश की जा रही है।

उत्तराखंड