बड़ी खबर : अल्मोड़ा में क्या बोले पीएम मोदी। देखें वीडियो….

बड़ी खबर : अल्मोड़ा में क्या बोले पीएम मोदी। देखें वीडियो….

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि मतदाता कभी अच्छे कामों को भूलते नहीं हैं, अच्छे इरादों को भूलते नहीं हैं और कभी भी नेक नियत वालों का साथ छोड़ते नहीं हैं। इस चुनाव को भाजपा से ज्यादा जनता-जर्नादन लड़ रही है।

देखें वीडियो :-

उन्होंने आगे कहा, ‘उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान में भी भाजपा के लिए जबर्दस्त उत्साह का वातावरण रहा। कल का मतदान, लोगों का उत्साह, लोगों की एकजुटता से पता लगता है कि भाजपा सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। उत्तराखंड के लोग ये बात जानते हैं कि, भाजपा सरकार ही इस दशक को उत्तराखंड का उज्ज्वल दशक बना सकती है। इसलिए, एक बार फिर डबल इंजन की सरकार, उत्तराखंड में आना तय है।

यह भी पढ़ें 👉  Video : मंदाकिनी नदी में फंसे दो युवकों के लिए उत्तराखंड पुलिस बनी देवदूत

पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार, गरीब का दर्द समझती है, उसकी दिक्कतों को दूर करने के लिए दिन-रात काम कर रही है। कोरोना संकट के समय में हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के जरिए मुफ्त राशन की ज़िम्मेदारी भी निभाई है। अब उत्तराखंड विकास के शिखर की तरफ बढ़ चला है, उत्तराखंड को एक नई पहचान मिल रही है। भाजपा ने अपना जो संकल्प पत्र जारी किया है, वो भी विकास की नई ऊर्जा से भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज : उत्तराखंड पुलिस (कांस्टेबल) भर्ती प्रक्रिया में छूटे हुए युवाओं को एक और मौका। देखें कब से होंगे शारीरिक दक्षता

देखें वीडियो :-

हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है। लेकिन हमारा विरोध करने वालों का फॉर्मूला है, ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’! पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है, ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’। मैं कांग्रेस के लोगों से कहूंगा, उत्तराखंड से जुड़ाव नहीं है, ये तो हमें पता चलता है, इसका तो पूरे उत्तराखंड को अनुभव है। लेकिन कम से कम उत्तराखंड के बारे में पढ़ लिख तो लीजिए, कुछ जान समझ तो लीजिए।

उत्तराखंड