बड़ी खबर : अंकिता भंडारी (ankita bhandari) की माँ की तबियत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

बड़ी खबर : अंकिता भंडारी (ankita bhandari) की माँ की तबियत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

पौड़ी गढ़वाल –

रिपोर्ट भगवान सिंह,

अंकिता भंडारी की मां की अचानक से तबियत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें श्रीनगर मेडिकल स्थित बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया।

डाक्टरों ने कहा कि उन्हें हमने अपने 24 घंटे निगरानी में रखा और इलाज किया। जिसके बाद आज सुबह उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

अंकिता भंडारी की मां की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और अनुकृति गुसाई अस्पताल पहुंचे और उनकी मां का हाल-चाल पूछा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अपनी तरफ से हर संभव मदद करेंगे। इसके अलावा उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि पूरे मामले में सरकार ठीक से जांच नहीं कर रही है। और इस मामले में सीबीआई को जांच करनी चाहिए।

अंकिता भंडारी की हत्या के बाद उनके परिजनों की स्थिति पहले से भी नाजुक बनी हुई है। वहीं उनके घर हर रोज सांत्वना देने वाले लोगों की भीड़ बड़ी संख्या में पहुंच रही हैं। जिससे परिजन इस हत्याकांड के बाद तनाव की स्थिति से भी गुजर रहे हैं।

तनाव के कारण सोनी देवी का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। जहां डाक्टरों का कहना है, कि बीपी के अलावा उन्हें अन्य कोई दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 8 जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (school closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : ब्रेकिंग : उत्तराखंड के इन 7 जिलो में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (school closed), देखें आदेश

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब इन तीन जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनवाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), डीएम ने जारी किया आदेश

यह भी पढ़ें :ब्रेकिंग : भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए इन दो जिलों में रहेंगे स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र बंद (Schools closed), देखें आदेश

हिल न्यूज़