अंकिता हत्या कांड मामला : आक्रोशित भीड़ ने रिजार्ट पर किया पथराव, तीनों आरोपियों को जमकर धुना, देखिए वीडियों…

अंकिता हत्या कांड मामला : आक्रोशित भीड़ ने रिजार्ट पर किया पथराव, तीनों आरोपियों को जमकर धुना, देखिए वीडियों…

ऋषिकशे /इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड अंकिता हत्या कांड मामले से एक ओर बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गुस्साई भीड़ ने पुलिस कस्टडी में ले जा रही तीन आरोपियों को बीच सड़क पर जमकर धुनाई कर दी, और साथ ही रिजार्ट में भी ताबड़तोड़ पत्थर बाजी की है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गंगा भोगपुर स्थित रिजार्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पौड़ी गढ़वाल की अंकिता भंडारी हत्या कांड के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि लोगों ने जीप की खिड़की से आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए और फिर उन पर लात, घूंसे, चप्पल और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए।

पुलिस की सूचना पर करीब 45 मिनट बाद एएसपी शेखर सुयाल मौके पर पहुंचे। शेखर सुयाल ने लोगों ने समझाया, जब वह नहीं माने तो उन्होंने लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया

बता दें कि लापता युवती अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पूर्व राज्यमंत्री के बेटे सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने विवाद के बाद अंकिता को चीला शक्ति नहर में धक्का देने की बात कबूली है। वहीं नहर में पानी बढ़ने के चलते एसडीआरएफ को युवती का कुछ पता नहीं चल पाया।

इससे पहले आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए युवती के रिजॉर्ट से लापता होने की बात कहते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उत्तराखंड