खौफनाक वारदात : 1 हजार रुपये के लिए युवक पर किए ताबड़तोड़ वार, उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार (Arrested)

खौफनाक वारदात : 1 हजार रुपये के लिए युवक पर किए ताबड़तोड़ वार, उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार (Arrested)

इंफो उत्तराखंड 

उधार के ₹1000 के लिए एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी वारदात के बाद मौके से ही फरार हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंडेरा निवासी कमरुद्दीन ने गांव निवासी हबीब से कुछ दिन पहले ही ₹1000 उधार लिए थे। जिसके बाद हबीब कमरुद्दीन पर ₹1000 वापस करने का दबाव बनाने लग गया। इसे लेकर कुछ दिन पहले दोनों में विवाद हो गया था।

आरोप है कि सोमवार रात को करीब 10.30 बजे हबीब ने कमरुद्दीन को बात करने के लिए बुलाया। दोनों सड़क पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच हबीब ने चाकू निकालकर कमरुद्दीन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। कमरुद्दीन ने भागने की कोशिश की तो आरोपी ने दौड़कर चाकू से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया।

लोगों को इकट्ठा होता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी सूचना आसपास खड़े लोगों ने पुलिस को दी, वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह तलाश की। इस बीच पुलिस ने आरोपी को बूचड़ी रेलवे फाटक के पास गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर दिया।

कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। साथ हबीब को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जिन दो लोगों पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगा है। उनकी संलिप्तता है या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

उत्तराखंड