बड़ी खबर : भाजपा प्रत्याशी शक्तिलाल पर फूटा एक मतदाता का गुस्सा। देखें वीडियो….

बड़ी खबर : भाजपा प्रत्याशी शक्तिलाल पर फूटा एक मतदाता का गुस्सा। देखें वीडियो….

घनसाली/इन्फो उत्तराखंड

घनसाली विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों जनता परिवर्तन के मूड में दिख रही है, जनता का एक ही मत सामने आ रहा है, कि अब नहीं चाहिए शक्तिलाल,अब सिर्फ धनिलाल ही करेगा कमाल। उत्तराखंड में इन दिनों चुनावी संग्राम मचा है, द्वन्दी प्रतिद्वंदी के बीच काउंटर संवाद जारी है। लेकिन कुछ राजनेता सामने वाले विकास पुरुष की कार्यशैली से घबराकर इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं कि खुद का ही जनादेश खत्म कर रहे हैं।

ऐसे ही हम बात करे की कोरोना काल में घनसाली की स्थिति अच्छी व ठीक है या नहीं। यहां पर हमारे इष्ट देवता ग्रुप कैला की कृपा से बुला केदार, भोलेनाथ की कृपा से हम सुरक्षित है। कोरोना के दौरान किसी पार्टी, किसी नेता समाज सेवक ने मदद की है, बिल्कुल ही नहीं, विधायक ही बेकार है। यहां के बेकार विधायक है मैंने इन्हें सुबह भी फटकार लगाई है।

देखें वीडियो:-

शक्ति लाल को मैंने पहले भी फटकारा है और अब भी इसे फटकार लगाता हूं। जैसे कि अब सांसद हैं राज्य लक्ष्मी। इससे भी कोई लाभ नहीं। मैं आजीवन पार्टी का सदस्य रहा हूं, मैं सच कहता हूं इस से भी कोई लाभ नहीं। और पुष्कर सिंह धामी बने हैं मुख्यमंत्री मैं उन्हें भी बधाई देता हूं। आदरणीय धामी जी को और मुख्यमंत्री को अपनी ओर से और अपने क्षेत्र और विधानसभा घनसाली की ओर से उन्हें बधाई देता हूं। वो अच्छा चलाएं और अपना अच्छा कार्यभार संभाले।

और इन कार्यकर्ताओं जो पार्टी की है यह कोई भी है इनको अच्छा शासन अपना नाम कमाएं। अपना काम रोशन करें। और उत्तराखंड का नाम रोशन करें। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम काज का बहुत प्रशंसा है बहुत ही ज्यादा खुश है। देखिए अब इन्हें वर्तमान विधायक चाहिए या नया चेहरा। हमें नया चेहरा चाहिए। कौन है आपका नया कैंडिडेट। है अब कैंडिडेट हैं जो नया काम का। पहले विधायक से इससे हम खुश नहीं है।

अच्छा कैंडिडेट है कोई हां है कोई कैंडिडेट, क्या नाम है उसका नाम  दर्शनलाला है। भाले यह नया चेहरा है हमारी पार्टी में खंडवाल जी है मैं पार्टी की बात कर रहा हूं जहां तक क्योंकि मैं पार्टी का आदमी हूं इसलिए कह रहा हूं मैं। आने वाले समय में उत्तराखंड में मुख्यमंत्री कौन होंगे। अब देखो यह तो हाईकमान का काम होता है और आपके हिसाब से कौन होगा। अभी जो पुष्कर सिंह धामी जी हमारी पसंद है। बहुत ज्यादा पसंद है।

और जो पिछली बार चुनाव हुआ था 2017 में विधान सभा में आपने किस को समर्थन किया था। मैं कहता हूं मैं आजीवन पार्टी का सदस्य हूं। 1989 से वीर सिंह रावत भारतीय जनता पार्टी की सेवा करता है। और समाजिक सेवा भी करता है। ओर पार्टी से उठकर मैं काम करता हूं। पार्टी से उठकर सबके लिए काम करता हूं। मैं आवाज बुलंद करता हूं। शासन प्रशासन तक, ये वीर सिंह का काम है। वीर सिंह अभी तक किसी के दबाव में नहीं रहता है। विधायक हो या सांसद हो मैं डायरेक्ट आदरणीय मुख्यमंत्री आदरणीय पीएम कार्यालय तक फोन करता हूं।

जहां तक क्षेत्र पंचायत पटवारी तक कहते हैं शक्ति लाल व रावत जी कहते हैं। रावत जी यह देखो फोन ऊपर से आर्डर आते हैं यह आप ही ने सिखाया है हमें जब आप आवाज बुलंद करते लोगों को गुमराह करते हैं। इसलिए हम आवाज आगे तक उठाते हैं।

उत्तराखंड