Good news : 82 साल के लंबे इंतजार के बाद आंतरिक सड़क मार्ग का विधिवत शिलान्यास कर क्षेत्र वासियों को दी बड़ी सौगात : गणेश जोशी

Good news : 82 साल के लंबे इंतजार के बाद आंतरिक सड़क मार्ग का विधिवत शिलान्यास कर क्षेत्र वासियों को दी बड़ी सौगात : गणेश जोशी

चांदमारी गांव पहुंचकर मंत्री जोशी ने सड़क का किया शिलान्यास

82 साल बाद घघोड़ा ग्राम पंचायत में आंतरिक मार्ग का मंत्री जोशी ने शिलान्यास कर ग्रामीणों को दी बड़ी सौगात

82 साल बनी सड़क के लिए ग्रामीणों ने मंत्री जोशी का जताया आभार कहा हर सुख दुःख में खड़े रहते मंत्री जोशी

प्रदेश के अंतिम छोर तक के व्यक्ति को लाभ पहुंचाना सरकार का ध्येय

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

प्रदेश के कृषि एवं सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी आज देहरादून के चांदमारी गांव पहुंचे। जहां काबीना मंत्री गणेश जोशी ने आज मुख्यमंत्री घोषणा के अन्तर्गत जनपद देहरादून के मसूरी विधान सभा क्षेत्र के चांदमारी घघोड़ा ग्राम पंचायत में ₹95.96 लाख की लागत से 1.994 कि०मी० की विभिन्न आन्तरिक मार्गो का विधिवत शिलान्यास किया।

विदित हो कि पिछले कई वर्षो से ग्रामीण सड़क की मांग कर रहे थे जिसका आज कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने 82 साल के लंबे इंतजार के बाद आंतरिक सड़क मार्ग का विधिवत शिलान्यास कर क्षेत्र वासियों को बड़ी सौगात दी।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने मंत्री गणेश जोशी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मंत्री गणेश जोशी हर सुख दुःख में आम जनमानस के साथ खड़े रहते है और विकास कार्यों में सबसे आगे रहते है।

वहीं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर मौजूद सड़क का निर्माण कार्य कर रही कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सड़क के निर्माण कार्य समय सीमा के अंदर हो। साथ ही सड़क के निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

वहीं इसके साथ ही ग्रामीणों ने मंत्री जोशी के समक्ष अपनी विभिन्न समस्याओं को भी रखा जिसपर मंत्री जोशी ने सभी समस्याओं को समाधान का भरोसा भी दिलाया।

मंत्री जोशी ने क्षेत्रवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सरकार का ध्येय है कि प्रदेश के अंतिम छोर के व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे इस दिशा में सरकार निरंतर कार्य कर रही है।

मंत्री जोशी ने कहा कि जब हमारा राज्य 25 वर्ष का होगा तो मसूरी विधानसभा क्षेत्र सबसे स्मार्ट और हर क्षेत्र में आगे होगा इस दिशा में भी लगातार कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर राम बहादुर खत्री, प्रेम पंवार, कैप्टन शमशेर थापा, प्रदीप क्षेत्री, अजीत क्षेत्री, ग्राम प्रधान दुर्गा राय, ग्राम प्रधान सागर सिंह आदि मौजूद रहे।

हिल न्यूज़