उत्तराखंड

हादसा (Accident) : मसूरी में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त (Bus crash), इतने लोग घायल, देखें वीडियो…

Ad

मसूरी/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ पहाड़ों में लगातार सड़क दुर्घटना की खबर बढ़ती ही जा रही है।

वहीं इसी बीच मसूरी से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां मसूरी में एक यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर एक सड़क से नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। जिसमें करीब बस में सवार 39 लोग थे, जिनमें से 8 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking : यहां 9 छात्र- छात्राओं सहित 16 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona positive), मचा हड़कंप

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दोपहर मसूरी- देहरादून मार्ग पर ITBP गेट के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। वहीं इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। वहीं बताया जा रहा कि बस में करीब 39 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : अब इस दिन होगी धामी कैबिनेट की बैठक (dhami cabinet baithak), इन प्रस्ताव पर लग सकती है मुहर

वहीं सूचना मिलने पर डीएम देहरादून सोनिका सिंह (DM) ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। जिसके बाद उन्होंने घायलों का भी हालचाल जानने अस्पताल पहुंचीं।

इस हादसे में घायल करीब 10 लोगों को मसूरी स्थित भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस के अस्पताल भेजा गया है। जबकि, कुछ का इलाज मसूरी उप जिला चिकित्सालय में चल रहा है। वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिसमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जिसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग : दून पुलिस की छापेमारी से स्पा सेंटरों में हड़कंप, अनियमितता मिलने पर 4 स्पा सेंटरों पर जड़े ताले, कई संचालकों का काटा चालान 

 

To Top