ब्रेकिंग : चंपावत में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने CM धामी को किया प्रत्याशी घोषित। देखें सूची

ब्रेकिंग : चंपावत में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने CM धामी को किया प्रत्याशी घोषित। देखें सूची

इंफो उत्तराखंड/देहरादून

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां चंपावत में उपचुनाव को लेकर कल घोषणा हो चुकी है। ऐसे में अब बीजेपी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है।

 

 

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही निर्वाचन आयोग ने चंपावत में उप चुनाव की घोषणा की थी, जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने चंपावत में उपचुनाव को लेकर जोर -शोर से तैयारियां शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Video : यहां सड़क पर खड़ी महिला एसआई (SI) को कैंटर वाहन ने रौंदा। पुलिस विभाग में शोक की लहर

 

 

आपको बता दें कि 2022 में चुनाव में जितने वाले चंपावत से विधायक कैलाश गहतोड़ी ने अपनी सीट मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए खाली की थी। जिसके बाद अब सीएम धामी उपचुनाव चंपावत से चुनाव लड़ेंगे, और साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें चंपावत का प्रत्याशी घोषित भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : सीएम धामी (dhami) हफ्ते में 2 दिन करेंगे जिलों का दौरा। एसीएस राधा रतूड़ी ने सभी जिलों के डीएम के लिए जारी की गाइडलाइन

 

बीजेपी ने सीएम धामी को अपना प्रत्याशी घोषित तो कर दिया है, लेकिन अब यह देखना होगा कि सीएम धामी को टक्कर देने वाला चंपावत सीट से उपचुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी कौन होगा। इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि आज शाम तक कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित कर दिया जाएगा।

उत्तराखंड