बड़ी खबर : सीएम धामी (CM Dhami) के एक बयान ने राजनितिक गलियारों में मचाई हलचल। पढ़े,,

बड़ी खबर : सीएम धामी (CM Dhami) के एक बयान ने राजनितिक गलियारों में मचाई हलचल। पढ़े,,

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड
उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही जहां सीएम धामी के एक बयान ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। जिसके बाद सीएम धामी ने देहरादून की कैंट विधानसभा सीट के बारे में कुछ ऐसा बयान दिया कि अब सभी की नजर उनकी इस सीट पर लगी है।

जानकारी के अनुसार सीएम धामी ने पिछले कुछ दिनों पहले आयोजित हुए भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम में खुद को 22 साल से कैंट क्षेत्र का निवासी बताया है। जिसके बाद उनके इस बयान ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। सीएम धामी के इस बयान को जोड़कर देखा जा रहा है कि वह कैंट क्षेत्र से उप चुनाव लड़ सकते है।

सीएम धामी ने स्थापना दिवस पर अपने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि व कैंट विधानसभा से उनका पुराना नाता है। और साथ ही सीएम धामी ने एक और बात बोली कि वह  22 साल से युमना कालोनी में रह रहे है। जिसके बाद उनका इस बयान ने सोशाल मीडिया में हवा दे दी। सीएम धामी हाल में ही खटीमा से विधानसभा चुनाव हारने के बाद अब देहरादून कैंट से विधायक चुने जाने की तैयारी कर रहे है।
हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक सविता कपूर उनके लिए कैंट क्षेत्र से सीट छोड़ने को लेकर तैयार है, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली।
उत्तराखंड