बड़ी खबर : चौबट्टाखाल से कांग्रेस ने शराब माफिया को टिकिट देकर अपनी मानसिकता का परिचय दिया है: तीरथ। देखें वीडियो

बड़ी खबर : चौबट्टाखाल से कांग्रेस ने शराब माफिया को टिकिट देकर अपनी मानसिकता का परिचय दिया है: तीरथ। देखें वीडियो

  • हमें उत्तराखंड को संस्कार भूमि बनाना है: सतपाल महाराज

पौड़ी/इन्फो उत्तराखंड

हमें 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के साथ-साथ उत्तराखंड को संस्कार भूमि बनाने के लिए उन्हें अपनी विधानसभा से एक कमल का पुष्प भेंट करना है।

उक्त बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, आध्यात्मिक गुरु, और चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बुधवार को अपने क्षेत्र में मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान कही।

महाराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पोखड़ा मण्डल के देवराड़ी, असलोट, पडियारगाँव, कमेडी, सिलेत और ल्वीठा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क में जहां एक और अपने कार्यकाल के दौरान विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों के बारे में बताया वहीं उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए विकास को प्राथमिकता दी है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: वन विभाग (Forest department) में इन कर्मचारियों के स्थानांतरण (transfer)। देखें पूरी सूची

डबल इंजन की सरकार के कारण ही आज उत्तराखंड सहित हमारे क्षेत्र का विकास संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि हमें भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र से एक कमल का पुष्प उन्हें प्रदान करना है।

महाराज ने कहा कि हमने उत्तराखंड को संस्कार भूमि बनाना है ताकि लोग देवभूमि में आकर यहां से संस्कार लेकर जाएं, यदि हम ऐसा करने में सफल रहे तो यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी और देश को विश्व गुरु बनाने में हमारा एक अतुल्य सहयोग होगा।

पौड़ी सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भी आज चौबट्टाखाल विधानसभा प्रत्याशी सतपाल महाराज के साथ जनसंपर्क कर उनके पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने भ्रमण के दौरान बताया कि कांग्रेस ने शराब माफिया को टिकट देकर जहाँ एक ओर अपनी घृणित मानसिकता का परिचय दिया है। स्पष्ट है कि कांग्रेस प्रत्याशी इस क्षेत्र में शराब की नदियां बहाने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इन 12 इंस्पेक्टरों के स्थानांतरण (transfer), मैदान से पहाड़ भेजे। देखें सूची

जबकि भारतीय जनता पार्टी ने एक राष्ट्र संत एवं आध्यात्मिक गुरु को अपना प्रत्याशी बनाया है जिनकी सोच हमेंशा उत्तराखंड के विकास एवं समृद्धि की रही है। महाराज ने ऋषिकेश से कर्णप्रयाग तक रेल लाइन का जो सपना देखा और जिसके लिए वह हमेंशा प्रयासरत् रहे। उनके उस सपने को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है। इसलिए 14 फरवरी को कमल का बटन दबाकर सतपाल महाराज को भारी बहुमत से विजय बनाना है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद खबर : यहां दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर की सरयू नदी में डूबने से मौत। एसडीआरएफ ने किया शव बरामद

पूर्व विधायक एवं पौडी नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने भी एकेश्वर मंडल के मासौ, किर्खू, मनकोट, तुनाखाल, मरणा-वुरसोली, धरासू और रणस्वा आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की जनता से कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज के पक्ष में वोट देने की अपील की।

सतपाल महाराज की पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत ने एकेश्वर मण्डल के अन्तर्गत गोर्ली, ईडा मल्ला, कगथुन, मालई, बिन्जोली, वैलोडी, बडोली, रसौली और उनके पुत्र श्रद्धेय रावत, सुयश रावत ने भी सतपुली मण्डल के अनेक गांवों में डोर-टू-डोर जनसम्पर्क कर भाजपा को वोट देने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भी इस दौरान उनके साथ रहे।

उत्तराखंड