अच्छी पहल : आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में प्रधान दीपचंद शाह ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय पोगठा में फहराया तिरंगा, इस अवसर पर स्कूली छात्राओं को बांटी कॉपियां : किनसुर 

अच्छी पहल : आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में प्रधान दीपचंद शाह ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय पोगठा में फहराया तिरंगा, इस अवसर पर स्कूली छात्राओं को बांटी कॉपियां : किनसुर 

किनसुर/इंफो उत्तराखंड

आजादी के अमृत महोत्सव के शुभ अवसर पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय पोगठा में प्रधान दीपचंद शाह के द्वारा झंडारोहण किया गया। इस दौरान विद्यालय में छात्र-छात्राओं व प्रधान एवं अभिभावकों समेत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम आयोजन में प्रधान ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय में सभी अभिभावकों से अपील भी की गई है, कि वे विद्यालय के प्रत्येक समारोह में शामिल हो।

वहीं विद्यालय कार्यक्रम के बाद प्रधान व अन्य लोग गांव से होकर राजकीय इंटर कॉलेज किनसुर पहुंचे, जहां तिरंगा समारोह में सभी के साथ शामिल होने का प्रधान जी को अवसर प्राप्त हुआ।

किनसुर प्रधान दीप चन्द शाह के द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रों को हंस फाउंडेशन की मदद से किताबें बांटी गई, साथ ही इस अवसर पर हर संभव विद्यालय परिसर को मदद का भरोसा दिलाया गया, और कहा कि विद्यालय में कोई भी कमी आने पर वे उनके साथ हमेशा खड़े हैं, और उनकी जरूरतमंद वस्तुओं को पूरा करने का पूरा प्रयास करेंगे।

वहीं स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर छात्राओं को प्रधान जी के सहयोग से और हंस फाउंडेशन की मदद से किताबें बांटने का काम किया गया। जिसमें गांव वालों ने प्रसन्नता के साथ ही उनका आभार जताया।

साथ ही इस कार्यक्रम के अवसर पर प्रधान दीपचंद शाह ने अपना फर्ज निभाते हुए पूर्व फौजी विरेंद्र सिंह रावत को शाॅल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में जीआईसी प्रधानाचार्य गोपाल सिंह ,विरेंद्र सिंह, प्रधानाध्यापक प्रा0 वि0 पोगठा कुन्दन सिंह और अन्य शिक्षकगण , पूर्व छात्र, युवा वर्ग मातृ शाक्ति वार्ड सदस्य किनसुर आदि लोग शामिल रहें।

                                              दीप चन्द शाह
                                            ग्राम प्रधान किनसुर
                                                  द्वारीखाल 

उत्तराखंड