दु:खद : दिल्ली व बिहार से ऋषिकेश घूमने आए दो पर्यटक गंगा में डूबे। एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान

दु:खद : दिल्ली व बिहार से ऋषिकेश घूमने आए दो पर्यटक गंगा में डूबे। एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान

ऋषिकेश/इन्फो उत्तराखंड

ऋषिकेश से बड़ी दुखद खबर साामने आ रही है जहां बिहार व दिल्ली के दो पर्यटक ऋषिकेश घूमने आए थे। और अलग अलग स्थानो पर गंगा में नहाते समय तेज बहाव मे बह गए।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार मुनिकीरेती थाना निरीक्षण रितेश शाह ने बताया कि रविवार को सच्चाधाम घाट पर एक युवक की गंगा में डूबने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची, पुलिस को युवक के परिजनों ने बताया कि वे बिहार से आए है। सभी लोग सच्चाधाम घाट पर नहा रहे थे। तभी इसी दौरान राहुल राज (27) पुत्र परमानंद गुप्ता निवासी मुर्तती गंज, थाना मेहंदी गंज, पटना तेज बहाव में बहने लगा। और कुछ ही देर में वह लहरों में ओझल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड वन विभाग में हुए बंपर ट्रांसफर (transfer)। देखें सूची

 

 

शाह ने बताया कि दूसरी घटना शिवपुरी चैकी क्षेत्र की है जहां आईटीबीपी कैंप के पास नदी किनारे दिल्ली निवासी चार दोस्त नहा रहे थे। इसी दौरान चार दोस्तों में से एक दोस्त गंगा किनारे नहाने चला गया और उसका पांव फिसलने से वह गंगा में डूबने लगा। जिसके बाद युवक की डूबने की सूचना पर शिवपुरी चैकी इंजार्च सुनील पंत तुरन्त फल्ड टीम के साथ मौके पर पहुंचें। और युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उनका दोस्त आशीष कुमार (29) पुत्र रोहताश निवासी कराला, 81 मोहम्मदपुर मोजरी, थाना कंजावाला, दिल्ली गंगा की तेज लहरों की चपेट में आकर बह गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी के फर्जी प्रेस सलाहकार (मीडिया एडवाजर) के पद पर नियुक्त करने का मामला आया सामने

 

 

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम राफ्ट की मदद से युवक की खोजबीन कर रही है। एसडीआरएफ ढालवाला के प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि सच्चाधाम घाट और शिवपुरी में गंगा में डूबे युवकों की तलाश की जा रही है। अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया। और सर्च अभियान अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : पीएम मोदी के सलाहकार भास्कर खुल्बे (Bhaskar Khulbe) को उत्तराखंड में ओएसडी की मिली जिम्मेदारी

 

उत्तराखंड