बड़ी खबर : दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस छोड़ कर थामा भाजपा का दामन। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने दिलाई सदस्यता

बड़ी खबर : दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस छोड़ कर थामा भाजपा का दामन। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने दिलाई सदस्यता

  • डोभाल वाला चौक पर आयोजित सभा में गणेश जोशी के लिए वोट मांगने पहुंचे विजय बहुगुणा।
  • विपक्षियों के राजनीतिक प्रदूषण को जनता का संकल्प समाप्त कर देगा : विजय बहुगुणा।

 

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

डोभालवाला चौक पर मसूरी विधानसभा प्रत्याशी गणेश जोशी के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में गणेश जोशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता विजय बहुगुणा उपस्थित रहे।

सभा को संबोधित करते हुए विजय बहुगुणा ने कहा कि, मेरा सौभाग्य है कि मैं क्षेत्र में आया हूं, जहां से स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा ने मेरे पिताजी दो बार सांसद रहे। मुझे खुशी है कि मैं ऐसे भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए आया हूं, जिसके बारे में बताने की जरूरत ही नहीं है, हर जगह लोग मुझसे कहते हैं कि गणेश जोशी तो जन नेता है, वह अपने लिए कुछ करता ही नहीं। मुझे लगता है यह क्षेत्र की जनता का भी सौभाग्य है, किस क्षेत्र को इतना कर्मठ और क्षेत्र के लिए लड़ने वाला विधायक मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां झोलाछाप डॉक्टर की गलती से गर्भवती महिला की मौत। स्वजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

मित्रों यह चुनाव उत्तराखंड के भविष्य का चुनाव है, चुनाव में विकास की राजनीति और बंदरबांट का, नरेंद्र मोदी जी ने आगामी 10 सालों के लिए उत्तराखंड के विकास का रोड मैप सामने रखा है, जिस पर लगातार काम चल रहा है।
मोदी जी के नेतृत्व में, हमने देश ही नहीं पूरी दुनिया को करके दिखाया है, करुणा जैसी महामारी के दुर्भाग्यपूर्ण समय में जबकि पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था मंदी का शिकार थी, उसमें भारत देश में न सिर्फ वैक्सीन बन रही थी, बल्कि अर्थव्यवस्था भी सबसे तेज गति से विकसित हो रही है।

आज उत्तराखंड में चार धाम संपर्क मार्ग विकसित हो रहे हैं, मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं, हवाई अड्डों का विस्तार हो रहा है, रोजगार और समृद्धि के लगातार नए आयाम खुल रहे हैं। इसलिए इस चुनाव में आप से अपील है, इस चुनाव में मोदी को वोट दें, विकास को वोट दें, गणेश जोशी जैसे लड़ाकू विधायक को वोट दे।

यह भी पढ़ें 👉  इंसानियत : मसूरी में जाम में फंसी एंबुलेंस, स्थानीय लोगों व पीआरडी जवानों की कड़ी मशक्कत से निकाली गई एंबुलेंस

गणेश जोशी ने कहा कि मैं राजनीति में नहीं था, मैं तो एक फौजी था, मेरे पिता भी फौजी रहे। हॉर्स नहीं मुझे सिखाया कि देश और जनता की सेवा कैसे की जाती है। इसलिए आज भी मेरी कार्यशैली यही है, रात के 2:00 बजे भी अगर कोई कार्यकर्ता अपनी परेशानी में मुझे फोन करता है, गणेश जोशी वहां खड़ा होता है। मैं सेवा करता हूं, राजनीति नहीं। राजनीति करने का काम विपक्षी नेताओं का है, मुझे जनता की सेवा करनी है, पहले भी काम करता आया हूं, आगे भी सिर्फ जनता की सेवा ही करूंगा।

शायद यही कारण है कि आपने मुझे तीन तीन बार विधायक बनया और मंत्री बनाया। लगातार कांग्रेस छोड़ छोड़कर युवा, महिलाएं और वरिष्ठ कार्यकर्त्ता कांग्रेस पार्टी को छोड़ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। मंत्री बनने के बाद भी मेरी मंत्री आवास का गेट हमेशा जनता के लिए खुला रहा है, कभी भी बंद नहीं होता था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां गंगा किनारे घाट पर शराब का सेवन करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक। 03 युवाओं का काटा चालान 

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी क़ो छोड़ कर अमित बिष्ट के नेतृत्व में नीरज शर्मा, नरेश कुमार, गोविन्द राणा, सुरेन्द्र बलूनी, टेक चंद्र चड्डा, अरविन्द कंथुरा, परविंदर रौतेला, महेश कुमार, रमेश कनौजिया, विशाल चड्डा, तेजपाल ओसवाल, आलोक राणा, जयवीर नेगी, शशांक, अरुण, अशरफ, आशिफ़, पंकज, राकेश, केवट, निखिल, अरविंद बहुगुणा, निखिल बामराडा, अनिल सोनकर, परवेज, मनीष, आकाश गौतम, तेजपाल अस्वाल, गौरव आर्य, सुनील सोनकर, विकास कुमार, गौरव सोनकर, पीयूष सोनकर, पप्पू सोनकर और मनोज गौड़ ने भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की।

इस अवसर पर महापौर सुनील उनियाल गामा, पूनम नौटियाल, विवेक खंडूरी, विष्णु गुप्ता, बबीता शहोत्रा, चमन लाल वाल्मीकि, पार्षद भूपेंद्र कथाइट, सत्येंद्र नाथ, प्रदीप रावत, भावना चौधरी, एमपी सिंह, सिकंदर सिंह, सरिता गौड़, कुसुम लता, नरेश शर्मा, अनुज रोहिल्ला, पुष्पा बिष्ट, मोंटी, मोहन बहुगुणा, कौस्तुभ, दीपक कुमार, अमित मोहन, अमित, सोनू, सुशील गौड़, साजिद खान आदि उपस्थित रहे।

उत्तराखंड