धारचूला : BJP प्रत्याशी धन सिंह व CM धामी समेत 200 कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज, ये है कारण

धारचूला : BJP प्रत्याशी धन सिंह व CM धामी समेत 200 कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज, ये है कारण

पिथौरागढ़: धारचूला विधानसभा क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन कर जनसभा और रैली का आयोजन करने पर भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोतवाली धारचूला में अभियोग पंजीकृत किया गया है। साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन। एक की मौत व एक गंभीर घायल

शनिवार देर शाम धारचूला के गांधी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने प्रत्याशी धन सिंह धामी के समर्थन में रैली निकाली और जनसभा को संबोधित किया। शनिवार देर शाम हुई इस जनसभा को पुलिस ने आदर्श आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करार देते हुए धन सिंह धामी और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां नगर पंचायत (Nagar Panchayat) के अध्यक्ष हेम पंत ने दिया इस्तीफा। सरकार पर लगाये ये आरोप... जानिए क्यों?

इस मामले में प्रभारी FST टीम की तहरीर के आधार पर धन सिंह धामी और 150 से 200 अन्य लोगों के विरुद्ध कोतवाली धारचूला में धारा- 171/188 और 51B आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज है। साथ ही अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। विधानसभा सामान्य निर्वाचन- 2022 के दृष्टिगत आदर्श आचार संहिता एवं कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर पिथौरागढ़ पुलिस द्वारा सतर्क दृष्टि रखी जा रही है। नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उत्तराखंड