दु:खद : गुलदार ने एक ग्रामीण को बनाया अपना निवाला। गांव में शोक की लहर

दु:खद : गुलदार ने एक ग्रामीण को बनाया अपना निवाला। गांव में शोक की लहर

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

टिहरी जनपद के नरेंद्र नगर ब्लॉक से दुखद खबर सामने आ रही है जहां ग्राम पसर में एक व्यक्ति को गुलदार ने निवाला बना दिया है। घटना के बाद गांव वाले सहम गए और उन्होंने वन विभाग के प्रति आक्रोश जताया जानकारी के अनुसार नरेंद्र नगर ब्लाक के अंतर्गत पड़ने वाले पसर गांव में मतदान के दिन सोमवार की सुबह करीब 55 वर्षीय राजेंद्र सिंह अपने घर के बाहर खड़ा था तभी गुलदार ने उन पर छलांग लगाकर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Live : CM धामी का रुद्रपुर में सम्मान समारोह से सीधा प्रसारण, देखें वीडियो

उड़ते हुए अचानक हुए इस हमले के बाद परिजनों ने शोर मचाते हुए उसके पीछे भागे। इसी दौरान उनकी मदद के लिए अन्य ग्रामीण भी गुलदार के पीछे भागे, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी मृतक का शव काफी दूर खाई से बरामद किया गया।

मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है यह खबर मिलते ही नरेंद्र नगर वन विभाग और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची जहां ग्रामीणों ने उन पर जमकर गुस्सा निकाला इसके अलावा मौके पर डीएम ऑडियो फोन है ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए गांव में बुधवार तक गुलदार पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  इंसानियत : मसूरी में जाम में फंसी एंबुलेंस, स्थानीय लोगों व पीआरडी जवानों की कड़ी मशक्कत से निकाली गई एंबुलेंस

पीड़ित परिवार को राहत के रूप में वन विभाग ने ₹120000 की मुआवजा राशि देने का आश्वासन दिया बताया गया कि गांव के आसपास गुलदार का खौफ हमेशा बना रहता है जिसको देखते हुए डीएफओ ने कैमरा लगाने के साथ ही गांव में गुलदार को मारने के लिए दो सूटर भी तैनात किए हैं। मौके पर पहुंची डीएम अधिकारी, ईवा आशीष श्रीवास्तव ने पीड़ित परिवार को संतवाणी दी की गांव में दो शूटर तैनात करने के निर्देश भी दिए गए।

उत्तराखंड