ब्रेकिंग : हरीश रावत (Harish Rawat) ने राज्य की जनता व राज्य आंदोलकारियों से क्यों मांगी माफी। पढ़े पूरी खबर

ब्रेकिंग : हरीश रावत (Harish Rawat) ने राज्य की जनता व राज्य आंदोलकारियों से क्यों मांगी माफी। पढ़े पूरी खबर

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशाल मीडिया पर लिखा, कि कुछ अनचाहे उत्तेजनापूर्ण क्षणो में कांग्रेस पार्षद द्वारा अमर शहीद राजेश रावत को पत्थरबाज कहना अत्यधिक दुःखद और निंदनीय है। मैं, कांग्रेस पार्षद के इस आचरण के लिए सारे राज्य के लोगों और राज्य आंदोलकारियों से क्षमा चाहता हूं। और साथ ही 27 अप्रैल को अमर शहीद राजेश रावत की प्रतिमा पर जाकर उनसे भी क्षमा याचना करूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  गुड न्यूज : मंत्री धन सिंह रावत ने थलीसैण थाना के प्रशासनिक भवन का किया शिलान्यास। जल्द भवन तैयार होकर दी जाएगी बेहतर सुविधाएं

 

हरीश रावत ने क्यों मांगी क्षमा

कुछ अनचाहे उत्तेजनापूर्ण क्षणों में कांग्रेस पार्षद द्वारा अमर शहीद राजेश रावत जी को पत्थरबाज कहना अत्यधिक दुःखद और निंदनीय है। मैं कांग्रेस पार्षद के इस आचरण के लिए सारे राज्य के लोगों और राज्य आंदोलनकारियों से क्षमा चाहता हूँ और कल दिनांक- 27 अप्रैल, 2022 को अमर शहीद राजेश रावत जी की मूर्ति पर जाकर उनसे भी क्षमा याचना करूंगा। कांग्रेस, अपने पार्षद के इस आचरण से अत्यधिक दु:खी और लज्जित है।

 

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर : मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना के लिए सभी पर्वतीय जिले हुए चयनित

 

यथा समाचार पर हमारी एक सम्मानिता पार्षद ने भाजपा के उकसावे में अमर शहीद # RajeshRawat जी के नाम पर सड़क के नामकरण में उनकी पूर्णतः उपेक्षा किए जाने के कारण वो कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग राजेश रावत जी के लिए कर बैठी जो पार्टी को बिल्कुल स्वीकार्य नहीं हैं, समाज को भी स्वीकार्य नहीं है। जिसकी हम सबने, उन शब्दों की निंदा की है तो कल दिनांक-27 अप्रैल, 2022 को मैं और कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेता 11:30 बजे अमर शहीद राजेश रावत जी की मूर्ति पर जाकर पुष्प चढ़ाकर उनसे, अपनी सम्मानिता पार्षद के उन शब्दों के लिए क्षमायाचना करेंगे। हमारे राज्य आंदोलनकारी और हमारे राज्य के शहीद, हमारे सम्मानित हैं और कांग्रेस हमेशा उनको उच्च सम्मान के रूप में देखती है।

 

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन। एक की मौत व एक गंभीर घायल

उत्तराखंड