बड़ी खबर : ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने के दिए निर्देश : धामी

बड़ी खबर : ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने के दिए निर्देश : धामी

इंफो उत्तराखण्ड/देहरादून

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ सिर्फ और सिर्फ अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री की सुपरहिट फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” के ही चर्चे हैं। बिना प्रमोशन किए अनुपम खेर की इस फिल्म को दर्शक सिनेमाघरों में देखने आ रहे हैं। इसके हर शो हाउसफुल नजर आ रहे हैं। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से बात की।

यह भी पढ़ें 👉  Viral video : यहां दादी ने गंगा में पुल से लगाई छलांग, देख उड़ गये लोगों के होश

सीएम धामी ने फोन पर बातचीत में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अत्याचार को बेहतरीन निर्देशन और फिल्म के माध्यम से प्रदर्शित करने पर बधाई दी। साथ ही सीएम धामी ने प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मुख्य सचिव को निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि भावनात्मक विषय पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए अत्यंत उत्सुक हूं।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां पहाड़ी से आए मलबे की चपेट में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 10 लोग घायल, एक की मौत

बता दें कि कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार दर्द और पीड़ा की कहानी को विवेक अग्निहोत्री ने बिना फिल्टर के साथ दर्शकों के सामने पेश किया है। विकेक अग्निहोत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उन्होंने ना किसी को सही बताया ना किसी को गलत। सिर्फ वही दिखाया जो इतिहास में हुआ। वहीं, थिएटर से निकल रहे हर दूसरे इंसान की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। 14 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 3 दिन में 25 करोड़ से भी ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है।

उत्तराखंड