बड़ी खबर : “जसपुर विधायक” सहित 24 लोगों पर जिंदा जलाने के प्रयास का हुआ मुकदमा दर्ज, ये है मामला। पढ़े पूरी खबर…..

बड़ी खबर : “जसपुर विधायक” सहित 24 लोगों पर जिंदा जलाने के प्रयास का हुआ मुकदमा दर्ज, ये है मामला। पढ़े पूरी खबर…..

जसपुर/इन्फो उत्तराखंड

जसपुर विधायक आदेश चौहान और उनके 24 साथियों पर पूर्व विधायक के पुत्र ने कारों में तोड़फोड़ कर भाजपा समर्थकों को जिंदा जलाने का प्रयास करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मतदाताओं को पैसे बांटने की मिली थी सूचना
जसपुर निवासी सिद्धार्थ मोहन सिंघल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार की देर रात्रि को रामनगर वन गांव में मतदाताओं को पैसे बांटने की सूचना मिली थी। वह अपने कुछ साथियों के साथ गांव में पहुंचे तो राहुल चौहान, विजय पाल सिंह ने अपने 15- 20 साथियों के साथ उनकी गाड़ी रोककर घेर ली। गाली गलौज करने लगे। उन्होंने अपने साथियों को फोन करके वहां पर बुला लिया। उनके साथी उनकी मदद के लिए पहुंचे ही थे।
विधायक आदेश चौहान अपने काफिले के साथ वहां पर आ धमके और उनकी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगाकर उन्हें घेर लिया। उनके द्वारा गाड़ियां पीछे हटाने पर गाड़ियों के पीछे ट्रैक्टर लगा दिया। तभी आदेश चौहान अपनी गाड़ी से उतरे। उनके साथ टिकेंद्र, राजेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू, हिमांशु नंबरदार, नितिन, अवधेश सिंह चौहान, रितिक ने अपने साथियों के साथ गाड़ियों से निकलकर गाली गलौज कर लाठी-डंडों से गाड़ियों पर हमला कर दिया।
गाड़ी संख्या यूके 06 वी 7172 में आग लगाकर लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास किया। अन्य गाड़ियों यूके18 एल1404, यूके06एन7273 और यूके18एम5657 के शीशे भी तोड़ दिए। गाड़ी संख्या यूके06वी 7172 में बैठे उज्जवल गोयल, अक्षत गोयल और शिवा मिश्रा को चोट आई। कहा कि वह बड़ी मुश्किल से वहां से जान बचाकर निकले।
उत्तराखंड