हिल न्यूज़

दु:खद समाचार : यहां मां की पीठ पर बैठी साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची को गुलदार ने बनाया अपना निवाला, परिवार में मचा कोहराम 

Join our WhatsApp Group

पिथौरागढ़/इंफो उत्तराखंड 

पिथौरागढ़ से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां बेड़ीनाग तहसील के अंतर्गत चचड़ेत गांव में एक महिला की पीठ से उसकी साढ़े 3 साल की मासूम बच्ची को गुलदार उठा ले गया, जिसके बाद उसका शव घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर पर बरामद हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक बेडीनाग तहसील से करीब 11 किमी दूर चचड़ेत गांव में लोग गो-त्यार मना रहे थे, और इसी दौरान गांव के पान सिंह उसकी पत्नी कविता के साथ आंगन में खड़े थे।

और साढ़े तीन साल की बेटी कविता की पीठ पर थी। इसी दौरान पास में ही घात लगाकर बैठें तेंदुए ने मां की पीठ पर बैठी बेटी को झपटकर जंगल की ओर उठा ले गया।

जिसके बाद परिवार वालों ने हो हल्ला कर ग्रामीणों को एकत्र कर लिया। और सभी बच्ची को ढूंढने के लिए निकले। वहीं करीब डेढ़ सौ मीटर दूर पर बच्ची का शव मिला।

इसके बाद परिवार वालों ने गांव वालों को एकत्रित कर बच्ची को ढूंढने के लिए जंगल की ओर निकले, तभी घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूरी पर क्षत-विक्षत अवस्था में बच्ची का शव पड़ा मिला।

वहीं इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने मौके पर वन विभाग को दी, जिसकी सूचना मिलते ही वन क्षेत्राधिकारी चंद्रा मेहरा के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची।

ग्रामीणों ने क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है, और साथ ही क्षेत्रीय विधायक फकीर राम टम्टा, एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला, थानाध्यक्ष मनोज पांडेय, भाजपा मंडल अध्यक्ष धीरज बिष्ट सहित बड़ी संख्या में लोग गांव पहुंचे।

विधायक ने मृत बच्ची के माता-पिता को ढांढस बंधाने के साथ ही वन विभाग से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और पिंजरा लगाने को कहा है।

"सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल"

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग, देहरादून द्वारा सूचीबद्ध न्यूज़ पोर्टल "इंफो उत्तराखंड" (infouttarakhand.com) का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड सत्य की कसौटी पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। इसके अलावा प्रमाणिक खबरों से अपने पाठकों को रुबरु कराने का प्रयास है।

About

“इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) प्रदेश में अपने पाठकों के बीच सर्वाधिक विश्वसनीय न्यूज पोर्टल है। इसमें उत्तराखंड से लेकर प्रदेश की हर एक छोटी- बड़ी खबरें प्रकाशित कर प्रसारित की जाती है।

आज के दौर में प्रौद्योगिकी का समाज और राष्ट्र के हित में सदुपयोग सुनिश्चित करना भी आपने आप में चुनौती बन रहा है। लोग “फेक न्यूज” को हथियार बनाकर विरोधियों की इज्ज़त, और सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने के प्रयास लगातार कर रहे हैं। हालांकि यही लोग कंटेंट और फोटो- वीडियो को दुराग्रह से एडिट कर बल्क में प्रसारित कर दिए जाते हैं। हैकर्स बैंक एकाउंट और सोशल एकाउंट में लगातार सेंध लगा रहे हैं।

“इंफो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) इस संकल्प के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उतर रहा है, कि बिना किसी दुराग्रह के लोगों तक सटीक जानकारी और समाचार आदि संप्रेषित किए जाएं। ताकि समाज और राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी को समझते हुए हम अपने उद्देश्य की ओर आगे बढ़ सकें। यदि आप भी “इन्फो उत्तराखंड” (infouttarakhand.com) के व्हाट्सऐप व ईमेल के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं, तो संपर्क कर सकते हैं।

Contact Info

INFO UTTARAKHAND
Editor: Neeraj Pal
Email: [email protected]
Phone: 9368826960
Address: I Block – 291, Nehru Colony Dehradun
Website: www.infouttarakhand.com

To Top