मंत्री गणेश जोशी ने सेना प्रमुख को लिखा पत्र, कहा- सेना भर्ती रैली में शारीरिक व मेडिकल पास कर चुके युवाओं की लिखित परीक्षा के लिए घोषित हो तिथि

मंत्री गणेश जोशी ने सेना प्रमुख को लिखा पत्र, कहा- सेना भर्ती रैली में शारीरिक व मेडिकल पास कर चुके युवाओं की लिखित परीक्षा के लिए घोषित हो तिथि

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड 

प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने चीफ ऑफ आर्मी स्टॉफ जनरल मनोज मुकुन्द नरवणे को पत्र लिखकर उत्तराखण्ड में वर्ष 2020 में सेना भर्ती रैली में शारीरिक एवं मेडिकल पास कर चुके युवकों की लिखित परीक्षा के लिए तिथि घोषित किये जाने का आग्रह किया है।  उत्तराखण्ड एक्स सर्विसेस लीग, बिन्दुखत्ता नैनीताल के पदाधिकारियों के अनुरोध पर मंत्री ने सेना प्रमुख को पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : दून में इन पुलिस उप निरीक्षकों के स्थानांतरण (transfer)। देखें सूची

 

 

ज्ञात हो कि विगत वर्ष 2020 में सेना के बीआरओ अल्मोड़ा एवं पिथौरागढ़ द्वारा भर्ती रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें जनपद अल्मोड़ा, नैनीताल, पिथौरागढ़, बागेश्वर, उधमसिंहनगर एवं चम्पावत के युवाओं ने प्रतिभाग किया। फिजिकल एवं मेडिकल परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी युवा लिखित परीक्षा की तिथि घोषित होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां युवक की दिनदहाड़े हत्या (murder)। पुलिस प्रशासन में हड़कंप

 

 

भर्ती निदेशालय द्वारा अभी तक लिखित परीक्षा की तिथि घोषित नहीं किये जाने से चयनित उम्मीदवारों में निराशा है। मंत्री ने सेना प्रमुख से फिजिकल एवं मेडिकल परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी उम्मीदवारों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए लिखित परीक्षा की तिथि घोषित किये जाने हेतु भर्ती निदेशालय को निर्देशित करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड सिंचाई विभाग में इन अधिकारियों के बंपर प्रमोशन (promotion)। देखें सूची
उत्तराखंड