बड़ी खबर : पौड़ी और ऋषिकेश में “गुलदार” की धमक से दहशत में लोग। देखें वीडियो……

बड़ी खबर : पौड़ी और ऋषिकेश में “गुलदार” की धमक से दहशत में लोग। देखें वीडियो……

पौड़ी/ऋषिकेश/इन्फो उत्तराखंड

जिला अस्पताल पौड़ी के पास डॉक्टर आवासीय कॉलोनी में बीती शाम को दो गुलदारों को देखा गया है, जिससे डॉक्टर कॉलोनी और आसपास के इलाकों के लोग दहशत में हैं। डॉक्टरों व कर्मचारियों ने वन विभाग से गुलदारों को पकड़ने की गुहार लगाई है। वहीं, ऋषिकेश में भी गुलदार की चहलकदमी देखी गई है। जिसके बाद वन विभाग ने भी इन इलाकों में गश्त बढ़ा दी है। साथ ही यहां गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाये गए हैं।

देखें वीडियो :-

पौड़ी के जिला अस्पताल के पास बीते बुधवार देर शाम डॉक्टरों व कर्मचारियों के लिए स्थित आवासीय कॉलोनी में अंधेरा होने पर दो गुलदार घूमते हुए नजर आए। दो-दो गुलदारों को देख लोगों के होश उड़ गए। लोगों के हो-हल्ला मचाया, तब जाकर दोनों गुलदार झाड़ियों में कहीं छिप गए। अस्पताल के एमएस डॉ.पीके जैन ने बताया कि दो गुलदार दिखाई देने से डॉक्टरों व कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। उन्होंने बताया कि आवासीय कॉलोनी में गुलदार दिखने पर इसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी गई।

पौड़ी नागदेव रेंज के रेंजर अनिल भट्ट ने बताया कि दो गुलदारों के दिखने की सूचना विभाग को मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर टीम ने रात को गश्त की गई। उन्होंने बताया कि गुरुवार तड़के ही आवासीय कॉलोनी के पास पिंजरा लगा दिया गया है। साथ ही मोहल्ले में गश्त भी बढ़ा दी गई है।

बता दें, कुछ महीनों पहले पौड़ी के जिला न्यायालय परिसर के पास भी कई दिनों तक गुलदार दिखाई दे रहा था, जिस पर वन विभाग ने जिला न्यायालय परिसर के पास भी पिंजरा लगाया था। हालांकि, यहां पर गुलदार पिंजरे में कैद नहीं हो पाया था।

वहीं, ऋषिकेश की आवास विकास कॉलोनी में इन दिनों गुलदार की चहलकदमी की वजह से लोग दहशत में हैं। आज सुबह एक गुलदार कॉलोनी में घुसा और घर में पालतू कुत्ते पर हमला करने की कोशिश की लेकिन वहीं पर मौजूद लोगों ने कुत्ते को बचा लिया। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली मगर गुलदार की तस्वीरें कैमरे में कैद नहीं हुई है. हालांकि, वन विभाग ने जल्द ही गुलदार को पकड़ने की बात कही है।

उत्तराखंड