उत्तराखंड

ब्रेकिंग : मॉडिफाई बाइक के साइलेंसर पर चला पुलिस का बुल्डोजर। देखें वीडियो

Ad

देहरादून/इंफो उत्तराखंड

मॉडिफाई साइलेंसर के विरुद्ध चलाए गए अभियान में जनपद देहरादून पुलिस द्वारा 461 वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही की गई है। तथा 57 वाहन भी सीज किए गए हैं।

देखें वीडियो :-

उक्त चालानी कार्यवाही में यातायात पुलिस जनपद देहरादून द्वारा 185 वाहनों के साइलेंसर उतारकर यातायात कार्यालय में दाखिल किए गए जिनको आज दिनांक 02/06/2022 को यातायात कार्यालय के बाहर रोड पर रोलर के माध्यम से नष्ट किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  PAN Card Can Become Inactive : 3 महीने बाद निष्क्रिय होने वाले हैं पैन कार्ड, आयकर विभाग ने दी ये चेतावनी

पुलिस अधीक्षक यातायात देहरादून द्वारा दुपहिया वाहन पर इस प्रकार के मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर चलाए जाने वाले वाहन चालकों से अपील की है कि कंपनी द्वारा दिए गए साइलेंसर का ही प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें 👉  "परीक्षा पर चर्चा" कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख महेन्द्र राणा (Mahendra Rana) ने किया प्रतिभाग, छात्र-छात्राओं को दिया ये मूल मंत्र

यदि भविष्य में भी कोई वाहन चालक मॉडिफाइड साइलेंसर लगाकर वाहन संचालित करते हुए पाया जाता है तो उनके विरुद्ध तथा मैकैनिक जिनके द्वारा ये मॉडिफ़िकेशन किया गया। तथा स्पेयर-पार्ट की दुकान के विरुद्ध IPC के सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जाएगी।

Ad
Ad
To Top