Presidential election 2022 : गौरीकुंड व्यापार संघ अध्यक्ष पद पर दावेदारी करेंगे सुशील 

Presidential election 2022 : गौरीकुंड व्यापार संघ अध्यक्ष पद पर दावेदारी करेंगे सुशील 

तीन जगहों पर व्यापार संघ का कार्यका पूर्ण

रुद्रप्रयाग/इंफो उत्तराखंड

व्यापार संघ गौरीकुण्ड, तिलवाड़ा एवं चोपता का गौरीकुंड व्यापार संघ अध्यक्ष पद पर पूर्ण हो चुका है। इन जगहों पर व्यापार संघ के चुनाव किये जाने हैं। नई कार्यकारिणी का चुनाव सितम्बर माह से शुरू किया जायेगा।

उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अंकुर खन्ना ने बताया कि व्यापार संघ गौरीकुंड, तिलवाड़ा एवं चोपता का तीन वर्ष का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। यहां व्यापार संघ के चुनाव किये जाने हैं।

नई कार्यकारिणी का चुनाव सितम्बर, अक्टूबर एवं में किये जायेंगे। उन्होंने समस्त व्यापारियों से निवेदन किया कि वे व्यापार संघ चुनाव में सहयोग प्रदान करें। वहीं गौरीकुंड में व्यापार संघ अध्यक्ष पद के लिए इस बार सुशील गोस्वामी दमखम के साथ खड़े हैं। व्यापारी सुशील गोस्वामी ने कहा कि व्यापारियों के हितों एवं गौरीकुंड की समस्याओं से वे भलीभांति परिचित हैं।

आज तक गौरीकुंड में गंदगी की समस्या का निस्तारण नहीं हो पाया है, जबकि सोनप्रयाग से गौरीकुंड तक सड़क का चैड़ीकरण भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि केदारनाथ यात्रा के अहम पड़ाव गौरीकुंड में समस्याओं का अम्बार है।

यात्रा सीजन में पानी और बिजली की समस्या से व्यापारियों तथा तीर्थयात्रियों को परेशान रहना पड़ता है। इस ओर व्यापार संघ के पदाधिकारियों का कोई भी ध्यान नहीं रहता है।

उन्होंने कहा कि इस बार व्यापार संघ चुनाव में वे अध्यक्ष पद पर खड़े हो रहे हैं। व्यापारियों का सहयोग मिला तो उनकी जीत निश्चित है।

उत्तराखंड