बड़ी खबर : प्रीतम सिंह ने सीएम धामी से की भेंट। सियासी गलियारों में मची हलचल

बड़ी खबर : प्रीतम सिंह ने सीएम धामी से की भेंट। सियासी गलियारों में मची हलचल

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

कांग्रेस में जिस तरह से प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष को लेकर मथापच्ची हो रही कि प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष किस को बनाया जाएं। वहीं कल कांग्रेस हाईकमान ने देर शाम प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष पर अपनी मुहर लगा दी है।

 

जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा और नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी यशपाल आर्य को सौंपी गई है। साथ ही खटीमा से सीएम धामी को 2022 में चुनाव हराने वाले विधायक भुवन चंद्र कापड़ी को उप नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Video : मंदाकिनी नदी में फंसे दो युवकों के लिए उत्तराखंड पुलिस बनी देवदूत

 

जानकारी के अनुसार देर रात सीएम धामी से कांग्रेस के कद्दावर नेता और चकराता से विधायक प्रीतम सिंह ने मुलाकात की। इस मुलाकात से ठीक पहले कांग्रेस आलाकमान ने प्रदेश अध्यक्ष व नेता और उपनेता प्रति पक्ष के नामों का एलान कर दिया था। जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने सीएम धामी से उनके आवास पर भेट की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां वाशिंग मशीन बनाने वाली फैक्ट्री (factory) में हुआ बड़ा धमाका (blast)। 6 लोग घायल

 

जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई। हालांकि इस मुलाकात के बारे में प्रीतम और मुख्यमंत्री दोनों के करीबी लोगों का कहना है, कि दोनों की बीच राज्य की विकास और बेहतरी को लेकर चर्चा हुई। लेकिन मुलाकात जिस भी हाल में हुई है। उसको लेकर लोग तरह तरह के सवार उठा रहे है। लेकिन पार्टी में अपनी रूसवाई से क्षुब्ध प्रतीम अपने और अपनों के लिए सियासी विकल्प तलाश कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां झोलाछाप डॉक्टर की गलती से गर्भवती महिला की मौत। स्वजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

 

उत्तराखंड