चुनाव को कुछ समय के लिए स्थगित करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने राष्ट्रपति व मुख्य चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

चुनाव को कुछ समय के लिए स्थगित करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने राष्ट्रपति व मुख्य चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड

एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू कोषाध्यक्ष बलराम हालदार के नेतृत्व में संस्था के माध्यम से कोरोना वायरस ओमिक्रॉन के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए होने वाले आगामी सभी राज्यों के विधानसभा चुनावों को कुछ समय के लिए स्थगित करने के लिए संस्था पदाधिकारियों ने हल्द्वानी सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति व मुख्य चुनाव आयुक्त को ज्ञापन भेजा।

इस दौरान एक समाज श्रेष्ठ समाज संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू अधिवक्ता पंकज तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा कि कोरोना वायरस ओमिक्रॉन का संक्रमण भारत देश में पिछले कुछ दिनों से बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है जो बहुत ही चिंता का विषय है। फिर भी राजनीतिक पार्टियां होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए लगातार जनसंपर्क कर रही हैं।

जिससे कोरोना वायरस ओमिक्रॉन का संक्रमण लोगों में बहुत तेजी से फैल सकता है इसलिए आगामी सभी राज्यों के विधानसभा चुनावों को कुछ समय के लिए स्थगित करना ही उचित होगा क्योंकि अगर चुनाव के चक्कर में इसी तरह जनसंपर्क के कार्यक्रम आगे भी होते रहे तो कोरोना वायरस ओमिक्रॉन का संक्रमण बहुत तेजी से फैल कर लोगों की जिंदगी को तबाह कर सकता हैं।

इसलिए होने वाली अनहोनी घटनाओं को ध्यान में रखते हुए आगामी सभी राज्यों के विधानसभा चुनावों को कुछ समय के लिए यथाशीघ्र स्थगित किया जाए जिससे आम जनमानस के जीवन को पूर्ण रूप से सुरक्षित किया जा सके।

इस दौरान ज्ञापन देने में संस्था अध्यक्ष योगेन्द्र कुमार साहू कोषाध्यक्ष बलराम हालदार अधिवक्ता पंकज तिवारी एक्टर साहिल राज रितिक साहू दीपक कुमार मुकेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

उत्तराखंड