बड़ी खबर : यहां एक SI पुलिस पर कुछ दबंगों ने किया जानलेवा हमला। हालत गंभीर 

बड़ी खबर : यहां एक SI पुलिस पर कुछ दबंगों ने किया जानलेवा हमला। हालत गंभीर 

काशीपुर/इंफो उत्तराखंड

काशीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज उत्तराखंड पुलिस के एक दरोगा पर कुछ दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया गया है।  हमले में दरोगा पूरी तरह से घायल हो गया है। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के बाद उनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

 

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में तैनात एक एसआई पर लगभग एक दर्जन लड़कों ने काशीपुर के गंगे बाबा रोड पर हमला कर दिया गया है। जिसके बाद हमलावर फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की हालत को देखकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्स निर्देशक मीनू सिंह ने प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन "एसएपीटीकोन 2022" के पोस्टर का किया विमोचन

 

 

दरोगा की ताहिर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है घायल अवस्था में परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंचे एसआई आसिफ खां और उनके परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी कि वह गंगे बाबा रोड से गुजरते हुए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ईद मिलन के लिए अपने मामा के घर ग्राम बेल जुड़ी जा रहे थे, कि तभी गंगे  बाबा के तिराहे के निकट खड़े चार-पांच लड़के उनके साथ बदसलूकी करने लगे जिसके बाद दरोगा ने उनका विरोध किया। खबर मिलने पर दरोगा आसिफ खां के बड़े भाई असलम खां और उनका भतीजा अशरफ भी वहां बचाव को पहुंचे तो युवक ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : स्वास्थ्य मंत्री को सोशल मीडिया में मिली शिकायत तो अचानक औचक निरीक्षण पर पहुंचे अस्पताल। डॉक्टर और कर्मचारियों में हड़कंप

 

बताया गया कि हमलावर युवक अवैध असलहे भी साथ लेकर आए थे। जानलेवा हमला करते हुए दरोगा और उनके परिजनों कों गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : सीएम धामी (dhami) हफ्ते में 2 दिन करेंगे जिलों का दौरा। एसीएस राधा रतूड़ी ने सभी जिलों के डीएम के लिए जारी की गाइडलाइन
उत्तराखंड