बड़ी खबर: यहां कैफे में काॅफी पी रही एक युवती से कुछ मनचलों ने की छेड़छाड़। मुकदमा दर्ज

बड़ी खबर: यहां कैफे में काॅफी पी रही एक युवती से कुछ मनचलों ने की छेड़छाड़। मुकदमा दर्ज

देर रात काॅफी पी रही युवती को अपने साथ चलने को बोला।

असलहा दिखाकर धमकाया, पुलिस पर भी उठे सवाल।

देहरादून/इंफो उत्तराखंड

उत्तराखंड में दिन पर दिन बढ़ते क्राइम से लोगों का जीना हराम हो रखा है, वहीं ताजा मामला देहरादून का है, जहां कैफे में काफी पी रही एक युवती से देर रात कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी, जिसका विरोध करने पर अभद्रता और असलहा दिखाकर उसे चुप कराने की कोशिश करी।

शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि पटेलनगर क्षेत्र निवासी एक युवती मंगलवार रात धारा चौकी के सामने स्थित एमडीडीए काॅप्लेक्स में बने चाय सुट्टा बार में काॅफी पर रही थी।

तभी वहां दो युवक पहुंचे और युवती को घूरने लगे। जिसके बाद युवती ने अपना चेहरा दुसरी तरफ घुमा लिया। आरोप यह भी है कि जब युवती ने अपना चेहरा दुसरी तरफ मोड़ा, तो दो मनचले उसके पास आकर खड़े हो गए और उससे बोलने लगे कि चलेगी क्या? जिसके बाद युवती पहले घबराई और फिर हिम्मत जुटाकर उनका विरोध किया।

इस पर इन दोनों ने युवती के साथ गाली-गलौच करने लगे, और एक ने तो युवती को धंधे वाली तक कह दिया। जिसके बाद दूसरे युवक ने उसी समय अपने दोपहिया से असलहा निकाला और युवती को हत्या की धमकी तक दे दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष धारों को चौकी लाया गया। आरोप है, कि वहां पुलिस ने समझौता कराने की कोशिश की। लेकिन बुधवार को पीड़िता ने मुख्यमंत्री, डीजीपी और एसएसपी को तहरीर भेजी। जिसमें पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल उठाएं गए है।

उत्तराखंड