हादसा : ट्रैक्टर- ट्राली व कार के बीच हुई जोरदार भिंड़त। दो की मौत, जबकि दो लोग घायल

हादसा : ट्रैक्टर- ट्राली व कार के बीच हुई जोरदार भिंड़त। दो की मौत, जबकि दो लोग घायल

मुजफ्फरनगर/इन्फो उत्तराखंड

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है जहां देर रात हाईवे स्थित मंसूरपुर बस स्टैण्ड के पास ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां गंगा किनारे घाट पर शराब का सेवन करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक। 03 युवाओं का काटा चालान 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के नरेला निवासी चार दोस्त सौरभ, मोहित, प्रियांशु व अजय रविवार की देर रात स्विफट डिजायर कार में सवार होकर दिल्ली से देहरादून घूमने जा रहे थे। तभी लगभग 12ः30 बजे उनकी कार मंसूरपुर में बस स्टैंड के समीप गांव बेगरातपुर निवासी अनिल की ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई, जिससे कार में सवार सौरभ व मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अजय और प्रियांशु गंभीर रूप से घायल हो गए। और ट्रैक्टर चालक अनिल को भी हल्की चोटे आई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इस जिले में पुलिस उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर। देखें सूची

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर होने से उन्हें मेरठ के रेफर कर दिया गया। कार्यवाहक पुलिस ने बताया कि पीड़ितों के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है। और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग (education Department) में बीआरपी और सीआरपी के पदों पर आउटसोर्स के माध्यम से जल्द भरने की तैयारी

 

उत्तराखंड