उत्तराखंड

खुलासा : यहां स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा। 3 युवतियों समेत 6 लोग गिरफतार

Ad

पौड़ी/इन्फो उत्तराखंड

पौड़ी जिले के कोटद्वार से बड़ी शर्मनाक घटना सामने आ रही है, जहां एक स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसके बाद स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में कई अधिकारियों के ट्रांसफर (health department transfer), देखें पूरी सूची

मिली जानकारी केे अनुसार अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस इंटेलिजेंस यूनिट की संयुकत ने कोटद्वार में स्पा सेंटर पर छापेमारी की तो वहां पता चला कि जिस्मफरोशी के पूरे धंधे का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें 👉  PAN Card Can Become Inactive : 3 महीने बाद निष्क्रिय होने वाले हैं पैन कार्ड, आयकर विभाग ने दी ये चेतावनी

पुलिस के मुताबिक देवी रोउ पर स्थित क्रिस्टल स्पा सेंटर के खिलाफ पिछले काफी दिनों से इस तरह की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारा तो वहां तीन युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें से इस मामले में स्पा सेंटर की दो संचालिका फरार चल रही है। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Ad
Ad
To Top