बड़ी खबर : नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या करने वाले दोषी को मिली फांसी की सजा

बड़ी खबर : नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या करने वाले दोषी को मिली फांसी की सजा

हरिद्वार /इन्फो उत्तराखंड

हरिद्वार से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में दोषी को कोर्ट ने फांसी की सजा सुना दी गई।

शासकीय अधिवक्ता आदेश चंद चैहान ने बताया कि 20 दिसंबर 2020 को नगर कोतवाली हरिद्वार निवासी नौ वर्षीय बच्ची मुख्य अभियुक्त रामतीर्थ से पतंग लेने की बात मां से कहकर घर से निकाली थी। जिसके बाद से ही बच्ची वापस नहीं लौटी। लेकिन खाफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कोई सुराग तक पता नहीं चल पाया।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान : उत्तराखंड में आज भारी बारिश अलर्ट (alert), ये सावधानी बरतें..

पुलिस जानकारी के अनुसार अन्य बच्चों से पूछताह करने के बाद पता चला कि वह रामतीर्थ बच्ची को पतंग दिलाने के बहाने अपनी फैक्ट्री में ले गया था। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद उसका गला डोरी से घोंटकर बच्ची की दर्दनाक हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां पिंजरे में कैद हुआ गुलदार, ग्रामीणों ने ली राहत की सांस। देखें वीडियो....

पुलिस ने मुख्य अभियुक्त रामतीर्थ और उसके मामा सह अभियुक्त राजीव कुमार को हिरासत में लेकर उनसे पूछताह की। जिसमें पता चला कि  लापता बच्ची का शव राजीव कुमार के घर से बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद : यहां गहरी खाई में गिरी यूटिलिटी वाहन। एक की मौत व एक गंभीर घायल

दोषी मामले में विशेष पाॅक्सो जज अजंली नौलियाल ने हत्या करने वाले व्यक्ति को फांसी की सजा सुनाई गई है। यहीं नहीं बल्कि उस 1.30 लाख रूपये का जुर्माना भी लगाया हैं। वहीं सह अभियुक्त राजीव कुमार को साक्ष्य छुपाने को लेेकर उस पर भी पांच साल कारावास और एक लाख रूपये तक जुर्माना लगाया गया।

उत्तराखंड