Ankita murder case : रिजॉर्ट में होता था, जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार, ईशिता और विवेक ने किए बड़े खुलासे, पढ़िए,,,

Ankita murder case : रिजॉर्ट में होता था, जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार, ईशिता और विवेक ने किए बड़े खुलासे, पढ़िए,,,

श्रीनगर/ इंफो उत्तराखंड

अंकिता हात्याकांड मामले के बाद उत्तराखंड में लोगों का गुस्सा आसमान छू रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ सड़कों पर लोग अंकिता के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

लोगों का कहना कि जब तक अंकिता के दोषियो को फांसी की सजा नहीं दी जाएगी, और उनके परिजनों को नौकरी और एक करोड़ की धनराशि न मिल जाएं, तब तक ऐसी ही लड़ाई लड़ते रहेगें।

ईशिता ने किया बड़ा खुलासा 

आपको बता दूं कि कुछ समय पहले ही वनंत्रा रिजाॅर्ट में मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी विवेक और ईशिता काम करती थी।
ईशिता ने जब रिजाॅर्ट के बारे में खुलासा किया तो यह बात सामने आई, कि रिजाॅर्ट में जिस्मफरोशी और नशे का कारोबार भी चलता था। और साथ ही रिजाॅर्ट का संचालक पुलकित आर्य महिला कर्मचारियों पर अपनी गंदी नजर भी रखता था।

ईशिता ने बताया कि पुलकित कर्मचारियो के साथ मारपीट भी करता था, और वेतन मांगने पर कर्मचारियों पर चोरी का आरोप लगाकर काम से निकाल देता था। यह सारा मामला ईशिता ने पुलिस के सामने खुलासा किया है।

विवेक और ईशिता मेरठ के साकेत निवासी पति-पत्नी करीब दो महिने पहले ही गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिजाॅर्ट को छोड़कर निकल गए थे।

जिस्मफरोशी व नशे का धंधा

ईश्तिा ने बताया कि रिजॉर्ट में लड़कियों को बुलाया जाता था। पुलकित आर्य और मैनेजर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता इन लड़कियों की रजिस्टर में एंट्री करने से मना करता था। उन्होंने बताया कि इन लड़कियों को ग्राहकों के कमरे में भेजा जाता था।

खास ग्राहकों की भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी। विवेक ने बताया कि पुलकित आर्य बहुत ही गुस्सैल प्रवृत्ति का था। वह कर्मचारियों से मारपीट करता था। बताया कि पुलकित आर्य ने एक बार उनके साथ भी मारपीट की थी।

विवेक ने बताया कि रिजॉर्ट में बिना लाइसेंस के शराब स्टॉक की जाती थी। शराब को ग्राहकों को दोगुने दाम पर बेचा जाता था। ग्राहकों को चरस, स्मैक गांजा सभी कुछ सप्लाई किया जाता था। पुलकित आर्य कर्मचारियों को वेतन नहीं देता था।

कर्मचारी जब उससे वेतन मांगते तो वह पहले मारपीट करता और फिर चोरी का आरोप लगाकर निकाल देता था। ईशिता बताती है कि एक पटवारी और पुलकित आर्य के गठजोड़ से रिजॉर्ट में अवैध काम हो रहे थे।

पटवारी आए दिन होटल में ही रहता था। जब पटवारी रिजॉर्ट में आता था तो उसके आसपास रिजॉर्ट में आई कुछ युवतियां खड़ी रहती थी।

उत्तराखंड