बड़ी खबर : ….तो उत्तराखंड में सीएम को लेकर इस नाम पर भी लग सकती है मुहर। पढ़े,,

बड़ी खबर : ….तो उत्तराखंड में सीएम को लेकर इस नाम पर भी लग सकती है मुहर। पढ़े,,

देहरादून: उत्तराखंड में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर मंथन किया जा रहा है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उत्तराखंड के दिग्गज नेताओं ने मुलाकात की है। दरअसल, पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हारने के बाद नए सीएम को लेकर पेंच फंस गया है, जिसे लेकर अब पार्टी में मंथन चल रहा है। उत्तराखंड के नए सीएम की रेस में कौन है, इसको लेकर कयासबाजी चल रही है।

इसी क्रम में दिल्ली में अमित शाह से सांसद अनिल बलूनी, रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, अजय भट्ट, माला राज्यलक्ष्मी शाह, नरेश बंसल ने मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में काफी हद मुख्यमंत्री का नाम तय हो चुका है और जल्द ही उसकी घोषणा हो सकती है।

वहीं, इससे पहले मंगलवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर धामी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संग सियासी चर्चा की थी। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा प्रदेश नेतृत्व के साथ चुनाव नतीजों के बाद की समीक्षा की। मंगलवार शाम को कार्यवाहक सीएम पुष्कर धामी राज्यसभा सांसद बलूनी के साथ संसद भवन स्थित केंद्रीय गृह मंत्री शाह के दफ्तर पहुंचे थे।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने उत्तराखंड के लिये पार्टी ने राजनाथ सिंह को पर्यवेक्षक तथा केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी को सह पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। उत्तराखंड में भाजपा ने सत्ता ने वापसी तो कर ली, लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हार का सामना करना पड़ा। भाजपा ने धामी के ही नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

उत्तराखंड