बड़ी खबर : ….तो क्या सीएम धामी इस सीट से उप चुनाव लड़ेंगे। अब इस विधायक ने अपनी सीट छोड़ने के लिए की मिसाल पेश

बड़ी खबर : ….तो क्या सीएम धामी इस सीट से उप चुनाव लड़ेंगे। अब इस विधायक ने अपनी सीट छोड़ने के लिए की मिसाल पेश

चम्पावत/इन्फो उत्तराखंड

भाजपा ने 2022 में चुनाव जीतकर फिर से एक बार इतिहास बना दिया है। जिसके बाद भाजपा ने सीएम के नाम को लेकर पुष्कर सिंह धामी को दोबारा सीएम की कमान सौंपी गई है। लेकिन इन दिनों भाजपा में जोरो शोरों से सीएम धामी के उपचुनाव को लेकर भी चर्चा में है। कि सीएम धामी कहां से उप चुनाव लड़ेंगे। हालांकि चर्चा यह भी है कि सीएम धामी के लिए कहीं विधायक सीट छोड़ने के लिए तैयार है। उन में से सबसे पहले विधायक चम्पावत जनपद से है, जिन्होंने सीएम धामी के लिए सीट छोडने को तैयार है। और एक दो दिन में अपनी विधायकी से इस्तीफा भी दे देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इन 12 इंस्पेक्टरों के स्थानांतरण (transfer), मैदान से पहाड़ भेजे। देखें सूची

 

 

मीडिया के मुताबिक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उपचुनाव चम्पावत विधानसभा क्षेत्र से ही लडेंगे। हालांकि पार्टी ने इस पर मुहर भी लगा दी है। और भाजपा विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सबसे पहले सीएम धामी के लिए सीट छोड़ने का ऐलान भी किया था।

 

 

सीएम के चम्पावत से उप चुनाव लड़ने की खबरें इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो है। लेकिन लोग सीएम धामी के लिए सीट छोड़ने पर विधायक का आभार भी जता रहे है। हालांकि इस बात की पुष्टि न ही सीएम ने की है और न ही विधायक ने इस बात पर मुहर लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : चारधाम यात्रियों के लिए पंजीकरण की फर्जी अफवाहों पर महाराज (Maharaj) का बड़ा बयान। देखें वीडियो

 

मिली जानकारी के अनुसार विधायक गहतोड़ी एक दो दिन में सीएम धामी के लिए अपनी विधायकी से इस्तीफा दे देंगे। और साथ ही विधायक गहतोड़ी पिछले कुछ दिनों से विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर भी है। जहां वह सीएम धामी के लिए जन सभाओं में जाकर चम्पावत से उप चुनाव लड़ने की चर्चा कर उन्हें विजय बनाने की अपील भी कर रहे है। देर शाम विधायक अपने बनबसा स्थित अपने आवास पर पहुंचे। जिसके बाद उन्हें पार्टी की ओर से निर्देश मिलने पर वे रविवार को कार्यकताओं से मुलाकात करने के बाद ही देहरादून के लिए रवाना हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Petrol Diesel Price : .... अगर आप भी गाड़ी की टंकी फुल करवाने जा रहे हैं, तो जाने पहले अपने शहर के पेट्रोल डीजल के दाम देख लें

 

इस बात की पूरी संभावना है कि सोमवार या मंगलवार को गहतोड़ी विधायक पद से इस्तीफाा दे सकते है इंटरनेट मीडिया के माध्यम से जैसे ही विधायक गहतोड़ी के सीट छोड़ने की चर्चा शुुरू हुई वैसे ही भाजपा कार्यकताओं ने सीएम धाम के चम्पावत सीट से लड़ने पर स्वागत में पोस्टें डालनी शुरू भी कर दी है।

 

 

उत्तराखंड