बड़ी खबर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो नेताओं की सड़क दुर्घटना में मौत। बहन की शादी का कार्ड बाटने जा रहे थे दोनों

बड़ी खबर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो नेताओं की सड़क दुर्घटना में मौत। बहन की शादी का कार्ड बाटने जा रहे थे दोनों

देहरादून /इन्फो उत्तराखंड

उत्तराखंड से बड़ी खबर जहां भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई हैं जहां भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग अपने एक दोस्त के साथ अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए यमुनानगर जा रहे थे। जैसे ही वे सरसावा के पास पहुंचे तभी उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ही दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस (Congress) कमेटी की मीडिया कमेटी को किया भंग। इन नेतागणों को मिली अहम जिम्मेदारी। देखें लिस्ट

बहन की शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है।दरअसल, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग की बहन की शादी 22 जनवरी को होनी है। लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण आज सुबह वह अपने दोस्त अमन कश्यप के साथ कार में सवार होकर यमुनानगर जा रहे थे, तभी ये हादसा घटित हुआ। जवान बेटे की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। कुछ दिन में दुल्हन बनने वाली बहन भाई के लिए रो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Video : दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए दो युवक गंगा नदी में डूबे। SDRF ने चलाया सर्च अभियान

वहीं सीएम धामी ने भी दुःख जताते हुए कहा कि रुड़की निवासी BJYM के मंडल अध्यक्ष हर्षित गर्ग व मंडल उपाध्यक्ष अमन कश्यप का सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग : इस जिले में पुलिस उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर। देखें सूची

मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

उत्तराखंड