बिग ब्रेकिंग : ये रहे धामी की पहली कैबिनेट बैठक के महत्वपूर्ण फैसले। देखें इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

बिग ब्रेकिंग : ये रहे धामी की पहली कैबिनेट बैठक के महत्वपूर्ण फैसले। देखें इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

देहरादून/इंफो उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में महत्वपूर्ण फैसले पर आज मुहर लगी है। इस अवसर पर सभी 8 काबीना मंत्री उपस्थित रहे।

आज सायं सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में शुरू हुई नई सरकार की प्रथम कैबिनेट बैठक में यूनिफार्म सिविल कोड पर समिति बनाने का बड़ा फैसला लिया गया है। सीएम को समिति बनाने के लिए काबीना मंत्रियों ने अधिकृत किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : यहां गंगा किनारे घाट पर शराब का सेवन करने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक। 03 युवाओं का काटा चालान 

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि आज कैबिनेट की प्रथम बैठक है। उन्होंने बीती 12 फरवरी 2022 को जनमानस के सामने एक संकल्प लिया था कि हमारी सरकार बनने पर यूनिफार्म सिविल कोड लागू करंगे । इसी कड़ी में आज कैबिनेट बैठक में निर्णय लिया गया कि इसे शीघ्र लागू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर : राज्य में हजारों अनाथ बच्चों के बनेंगे आयुष्मान कार्ड : धन सिंह

उन्होंने कहा कि एक उच्च स्तरीय समिति बनाई जाएगी और वह कमेटी इस कानून का ड्राफ्ट तैयार कर सरकार उसको लागू करेगी। इस संबंध में कैबिनेट बैठक में आज प्रस्ताव पारित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  एम्स निर्देशक मीनू सिंह ने प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन "एसएपीटीकोन 2022" के पोस्टर का किया विमोचन

 

यह भी पढ़े :बिग ब्रेकिंग : भारतीय जनता पार्टी संगठन ने सीएम धामी सरकार को सौंपा दृष्टि पत्र। पढ़े

 

यह भी पढ़े : बिग ब्रेकिंग : …..तो अब मंत्रियों के विभागों के बंटवारे पर होगी सबकी नजर। धामी सरकार में किस मंत्री को कौन सा पद मिलने की अटकलें हुईं तेज

उत्तराखंड