अंकिता हत्याकांड मामला : धाकड़ धामी (dhami ka Big action) का बड़ा फैसला, आरोपी पुलकित के भाई और पिता पर कसा तगड़ा शिकंजा, पार्टी से बर्खास्त

अंकिता हत्याकांड मामला : धाकड़ धामी (dhami ka Big action) का बड़ा फैसला, आरोपी पुलकित के भाई और पिता पर कसा तगड़ा शिकंजा, पार्टी से बर्खास्त

ऋषिकेश /इंफो उत्तराखंड

अंकिता हत्या कांड मामले में सीएम धामी ने एक बार फिर बड़ा एक्शन लेते हुए वनंत्रा रिजाॅर्ट के मालिक (आरोपी) पुलकित के भाई अंकित आर्य और पिता विनोद आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर sit जांच गठित की थी, जिसके बाद आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से छुट्टी कर दी है। साथ ही बीजेपी नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य को भी बीजेपी ने पार्टी से निकाल दिया है।

सीएम धामी का बड़ा फैसला 

अंकिता हत्याकांड में लोगों को आक्रोश और विपक्ष की घेराबंदी के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देर शाम बड़ा निर्णय लिया। उनके आदेश पर आधी रात को बुलडोजर चलाकर रिजॉर्ट को ध्वस्त किया था।

शुक्रवार देर शाम तक चीला नहर में अंकिता के शव को तलाश किया गया था। एसडीआरएफ ने आज शव को बरामद कर लिया।

धामी ने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले

शनिवार सुबह अंकिता का शव मिलने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।

दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक के नेतृत्व में SIT का गठन कर त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है, कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

उत्तराखंड