ब्रेकिंग : हार पर कन्फ्यूज हैं कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से जुदा है राय : चौहान

ब्रेकिंग : हार पर कन्फ्यूज हैं कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से जुदा है राय : चौहान

देहरादून/इंफो उत्तराखंड

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विधानसभा चुनाव मे मिली पराजय को लेकर कन्फ्यूज है और हाईकमान की राय को भी नज़रंदाज कर ईवीएम मशीनों पर ठीकरा फोडने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

चौहान ने कहा कि वह गुटबाजी और पार्टी मे मचे बवाल से ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष पहले ही कह चुके हैं कि हाईकमान ने उतराखंड में मिली हार की वजह के लिए गुटबाजी को जिम्मेदार ठहराया है और इसमें उनका भी नाम आया है। वह गुटबाजी की जांच करने की मांग लगातार कर रहे हैं। वहीं प्रांतीय अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और उप नेता के चयन को तमाम तरह के आरोप प्रत्यारोप आपस में ही लग रहे हैं।

 

 

दूसरी ओर प्रदेश अध्यक्ष अब कांग्रेस में चल रहे शीत युद्ध से ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। चौहान ने कहा कि कांग्रेस की जनता के साथ संवादहीनता तथा जनता के साथ किये छलावे के कारण जनता ने उसे सबक सिखाया। कांग्रेस ईवीएम जैसे आरोप लगाकर जनादेश का अपमान भी कर रही है। चुनाव जीतने पर कांग्रेस जनता की जीत और कांग्रेस के प्रति उत्साह बताते हुए विजय का जश्न मनाती रही है,लेकिन पराजय के बाद वह इसके लिए ईवीएम को दोष देती रही है यह कोई नई बात नहीं है। भाजपा विकास और जनता के विश्वास पर चुनव जीतती रही है और इसी कारण उसे देश भर मे जनता का लाभ मिलता रहा है।

उत्तराखंड