उत्तराखंड

दु:खद : यहां मैक्स हुई दुर्घटनाग्रस्त (max crashed), एक की मौत, तीन घायल

द्वारीखाल/इंफो उत्तराखंड 

पौड़ी जनपद के विकासखड द्वारीखाल से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां शुक्रवार शाम को एक मैक्स सड़क से अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम सभा दाबड़ क्षेत्र के अंतर्गत एक मैक्स वाहन UK07 OTS 2061, जो कि दाबड़ से सिमालू की ओर आ रहा था, तभी वाहन सिमालू के निकट जैसे ही पहुंचा, वाहन में तकनीकी खराबी आ गई, और वाहन सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे खड्ड में जा गिरा।

यह भी पढ़ें 👉  Weather update : पौड़ी जनपद में अचानक मौसम ने बदली करवट, तेज हवाओं के साथ ही शुरू हुई बारिश, देखें Video...

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने 108 को फोन पर इस घटना की सूचना दी। वहीं ग्रामीणों ने खड्ड में जाकर घायल युवक को तत्काल रोड तक पहुंचाया। और वहां से उसे लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन इसी बीच युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं इस दुखद घटना के बाद परिवार में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें 👉  Devbhoomi Uttarakhand University में दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा सम्मेलन की हुई शुरुआत, विभिन्न देशों के प्रतिनिधिमंडल ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

मृतक का नाम अर्जुन (26) निवासी अमोला गांव बताया गया है। वहीं इसके अलावा 3 लोग घायल हो गए है।

To Top