बड़ी खबर : “शिवराज” ने भाजपा की जीत को लेकर बोला ऐसा कुछ की “मचा हड़कंप”। देखें वीडियो..

बड़ी खबर : “शिवराज” ने भाजपा की जीत को लेकर बोला ऐसा कुछ की “मचा हड़कंप”। देखें वीडियो..

यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की जीत को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ ऐसा बोल गए कि राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। यूपी और उत्तराखंड चुनाव के नतीजों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कही बात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो :-

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, जिसके बाद से उत्तराखंड में भी हर जगह यह चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने के साथ ही लिखा है, कि उत्तराखंड से प्रचार करके लौटे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में भाजपा की हकीकत पर बोले। उन्होंने लिखा कि है कि उत्तराखंड से भाजपा तो गई।

भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उत्तराखंड में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक शख्स से यूपी और उत्तराखंड के चुनाव नतीजों को लेकर बात कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि यूपी में भाजपा की जीत पक्की है, लेकिन उत्तराखंड में कड़ा मुकाबला है।

राजनीति