बड़ी खबर : युवक को होटल में कमरा खाली नहीं मिलने पर उसने होटल स्टाफ पर क्यों तानी पिस्तौल। जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर : युवक को होटल में कमरा खाली नहीं मिलने पर उसने होटल स्टाफ पर क्यों तानी पिस्तौल। जानिए पूरा मामला

देहरादून/इन्फो उत्तराखंड
देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कल शाम त्यागी रोड स्थित एक होटल में कमरा नहीं मिलने पर युवक ने पिस्तौल निकाल कर होटल कर्मी पर तान दी।  जिसके बाद आस पास खडे लोगों में हड़कम मच गया।

जानकारी के अनुसार देर शाम एक युवक व युवती त्यागी रोड एक होटल में कमरे देखने आए थे। युवक व युवती जैसे ही रिसेप्शन पर पहुंचे तो उन्होंने रिसेप्शन पर खडे स्टाफ युवक से कमरा देने को कहा, तो स्टाफ ने कहा कि सर अब तो सारे कमरे बुक हो गए है। जैसे ही स्टाॅफ ने युवक से ये बात कही तो वह नाराज हो गया और उसने गुस्से में आकर अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर स्टाॅफ के ऊपर तान दी, और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद होटल में हड़कम मच गया।

लेकिन होटल स्टाफ युवक ने जैसे तैसे करके युवक को समझाकर शांत कराया। थोड़ी देर बाद आरोपित और उसकी महिला मित्र होटल से बाहर निकल गए। इसी बीच होटल स्टाफ ने अपने सर समर गुप्ता को इसकी जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने लक्खीबाग पुलिस चौकी को सूचित कर दिया। जिसके बाद चौकी से पुलिस की एक टीम होटल पहुंची और आरोपित को पकड़ लिया।

शहर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर विद्या भूषण नेगी ने बताया कि आरोपित की पहचान मोहकमपुर निवासी मयंक मैठाणी के रूप में हुई है। साथ ही उसकी पिस्तौल लाइसेंस के निरस्तीकरण को कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
उत्तराखंड